मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। वह ज्ल्द ही मां बनने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में काजल के प्रेग्नेंट होने की खबरों को उनके पति ने सोशल मीडिया के जरिए कंफर्म किया है। इसमें उन्होंने 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत स्वीकार कर फैंस को नए साल की बधाई दी है। आप देख सकते हैं गौतम किचलू ने साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को अपनी पत्नी एक्ट्रेस काजल की एक तस्वीर शेयर की है।

काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से की शादी

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसे ‘2022 वेट्स यू’ के रूप में कैप्शन लिखा। उन्होंने एक गर्भवती महिला के साथ एक इमोजी भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं गौतम की पोस्ट से साफ पता चलता है कि वह प्रेग्नेंट हैं. गौतम का पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनके बच्चे के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. काजल अग्रवाल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू से 30 अक्टूबर 2021 को शादी कर ली।

इसके साथ ही काजल अग्रवाल पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी सुर्खियों में रही थीं। दरअसल एयरपोर्ट से काजल की एक तस्वीर उनके बेबी बंप को लेकर कयास लगाते हुए वायरल हो गई थी. हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने एक वेबसाइट को बताया कि उन्होंने कहा, ‘मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगी. सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी। खबर तेज हो गई थी और अब इसकी पुष्टि हो गई है क्योंकि एक्ट्रेस ने उस समय अपनी गर्भावस्था की अफवाहों को खारिज नहीं किया था।

Mohit Raina Wedding: साल के पहले दिन ही देवों के देव महादेव एक्टर ‘मोहित रैना’ ने की शादी

Sushmita Sen ops Moment : मिनी ड्रेस में दिखे सुष्मिता सेन के अंडर गारमेंट्स, हो गई ट्रोल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर