नई दिल्ली. साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शादी करने जा रही हैं. काजल ने यह जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सबको दी. काजल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग सात फेरे लेने वाली हैं. काजल ने एक पोस्ट साझा कर बताया क‍ि वह गौतम क‍िचलू के साथ शादी करने वाली हैं जब से उन्होंने अपनी शादी की घोषणा की तब से बधाइयों का ताता लग गया है. हंसिका मोटवानी से लेकर मेहरीन पीरजादा तक कई हस्तियों ने काजक को बधाई संदेश भेजे हैं.  काजल अग्रवाल ने घोषणा की कि वह 30 अक्टूबर को गौतम के साथ शादी करने जा रही हैं, उन्होंने यह भी कहा कि यह शादी केवल  करीबी परिवार के सदस्यों के साथ सिपल तरीके से होगी.

जैसे ही यह खबर ऑनलाइन हुई, प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने दोनों को बधाई देना शरू कर दिया. सामंथा अक्किनेनी ने लिखा, “बधाई काजल, आप दोनों को केवल प्यार और खुशी और एक साथ जीवन भर की शुभकामनाएं.” राशी खन्ना ने लिखा, “बधाई काजल! आपको सभी की शुभकामनाएं और प्यार ”. हंसिका मोटवानी ने लिखा, “बधाई काजल. आप दोनों को जीवन भर खुशी की बधाई ” मंजिमा मोहन और महरीन पीरजादा सहित कई अन्य हस्तियों ने इस जोड़े की कामना की.

इंस्टाग्राम पर काजल ने लिखा, “इस बात को साझा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू  से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. इस कोरोना महामारी ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गहरा असर डाला था, लेकिन हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे. मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है.”

कौन है गौतम किचूल

गौतम किचलू एक एंटरप्रेन्योर और डिस्सर्न लिव‍िंग डिलजाइन शॉप के फाउंडर और एक इंटीर‍ियर डिजाइनर हैं. हाउस डिजाइन के अलावा गौतम किचलू की कंपनी फर्नीचर, डेकोर आइटम्स, पेंट‍िंग्स और अन्य हाउसहोल्ड सामान बेचती है.

View this post on Instagram

♾🙏🏻

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

Kajal Aggrwal Cute Photos: काजल अग्रवाल की क्यूट फोटो देख फैंस बोले- लगता है परी जमीं पर उतर आई है

Himanshu kohli on Neha Kakkar wedding : नेहा कक्कड़ की शादी की खबर सुनकर एक्स बॅायफ्रेंड हिमांश कोहली ने ये क्या कह दिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर