नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल हाल ही में माँ बनीं हैं. अभिनेत्री इन दिनों अपनी पैरेंटिंग एन्जॉय कर रहीं हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी डिवा मोड की तस्वीर साझा की है. बता दें, उन्होंने 19 अप्रैल मंगलवार को एक बेबी बॉय को जन्म दिया है.


डिवा मोड में नज़र आईं काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में वह किसी डिवा से कम नहीं लग रही हैं. उन्हें देख कर यह बिल्कुल नहीं लगता कि अब वह एक बेबी की माँ भी हैं. उन्होंने इन तस्वीरों में मल्टीकलर ड्रेस पहनी है और घर में ही पोज़ दिए हैं इसी से उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

उन्होंने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज़ दिए हैं. साथ ही उन्होंने अपने टोंड लेग्स को भी फ्लॉन्ट किया है. उनकी इस ड्रेस का लुक भी काफी ज़्यादा हटकर है. इस वीडियो को लेकर अब सोशल मीडिया यूज़र काजल के कायल बनें नज़र आ रहे हैं.

एक्ट्रेस के घर पर आया नन्हा मेहमान

काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. एक्ट्रेस ने खुद को फिट रखते हुए योग पर फोकस किया. सोशल मीडिया पर जैसे ही फैंस को काजल अग्रवाल के बेटे के जन्म के बारे में पता चला तो बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई.

बता दें कि काजल अग्रवाल की गोद भराई सेरेमनी फरवरी के महीने में हुई थी. इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. गोद भराई में काजल ने पिंक कलर की खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी थी. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज और ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनी थी.

2020 को हुई दी शादी

कपल की शादी की बात करें तो 30 अक्टूबर 2020 को दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. इस शादी में परिवार और करीबी दोनों शामिल हुए थे. गौतम और काजल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों में दोस्ती हुई और देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर