बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कमल हासन उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं जिन्हें चैलेंजिंग रोल्स परफॉर्म करने में मजा आता है. पुष्पक, दशावतारम, हे राम, विश्वरूपम और नयकन जैसी फिल्में इसका उदाहरण हैं. वहीं एक बार फिल्म कमल हासन ऐसी ही एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसमें आप उनको शायद ही पहचान पाएं. जी हैं, इस फिल्म में कमल हसन एक 90 साल के बुजुर्ग के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है. वहीं फिल्म की कास्ट में बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म में काजल अग्रवाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगी.

साथ ही फिल्म में रकुल प्रीत, बॉबी सिम्हा और विद्दुत जामवाल जैसे कलाकारों भी शामिल हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म में आनिल कपूर निगेटिव किरदार में नजर आएंगे. कुछ समय पहले एक फोटो सामने आई थी जिसमें अनिल कपूर के साथ फिल्म के डायरेक्टर शंकर नजर आ रहे थे. दोनों इस दौरान एक दूसरे संग चर्चा करते नजर आ रहे थे.

वहीं अगर कमल हासन के किरदार की बात की जाए तो, कमल हासन ने फिल्म के पहले पार्ट में एक 80 साल के बुजुर्ग का रोल प्ले किया था. इंडियन साल 1996 में रिलीज हुई थी. अब कमल हासन पहले पार्ट से भी ज्यादा चैलेंजिंग रोल प्ले करने जा रहे हैं.

इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने प्लान किया है कि वे स्टंट सीक्वेंस भोपाल में शूट करेंगे. इस सीक्वेंस को परफॉर्म करने में तकरीबन 40 करोड़ रुपये लगेंगे. पीटर हीन की देखरेख में ये स्टंट शूट किए जाएंगे. इस एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के दौरान करीब 2000 जूनियर आर्टिस्ट के शामिल होने की संभावना है.

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी का सेक्सी वीडियो का कहर, देखें नॉटी लुक

Raveena Tandon Sexy Photo Video: एक्ट्रेस रवीना टंडन जबरदस्त हॉटनेस से पानी में लगा रहीं आग, देखें बोल्ड सेक्सी फोटो-वीडियो

Jawaani Jaaneman Song Ole Ole 2.0 Released, Watch Video: जवानी जानेमन का दूसरा सॉन्ग ओले ओले 2.0 रिलीज, फनी अंदाज में नजर आए सैफ अली खान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर