बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों काफी खुश हैं. हाल में ही काजल अग्रवाल के ट्विटर पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इस खुशी को जाहिर उन्होंने किया, साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक कैंपेन चलाया आस्क काजल, इस हैशटैग के जरिए फैंस काजल अग्रवाल के बारे व उनसे जुड़े किसी भी तरह के सवाल का जवाब जान सकते हैं.

ट्विटर पर अब तक हजारों लोगों ने इस हैशटैग के चलते काजल अग्रवाल को ट्वीट किया है. फैंस ने उनकी फिल्मों के बारें में तो उनके निजी जिंदगी के बारे में इस अभियान के चलते सवाल पूछ डाले हैं. एक फैन ने बड़ा ही रोचक सवाल किया. मोहन दास नाम के यूजर ने काजल से आस्क काजल हैशटेग के जरिए कहा कि क्या वह उनसे शादी करेंगी. इस सवाल का बड़े ही रोचक तरीके से जवाब दिया और उन्होंने कहा कि इतनी आसानी से नहीं, आपको इसके लिए कुछ और एफर्ट्स लगाने पड़ेंगे.

इसी तरह एक यूजर ने काजल से कहा कि क्या टूथपेस्ट में नमक है? तो काजल ने कहा कि नमक के साथ ढेरों सामाग्री होती है. वहीं एक फैन के सवाल शादी के बारे में सवाल किया तो काजल ने बताया कि वह शादी के बंधन को मानती हैं और वह जल्द ही इसके बारे में तैयार होकर बताएंगी.

बता दें काजल की डेब्यू फिल्म की बात करें 2004 में फिल्‍म क्‍यूं! हो गया से डेब्यू किया था. वहीं उनकी पहली तेलुगू फिल्‍म लक्ष्‍मी कल्‍याणम थी. इस फिल्म के लिए उनकी काफी तारीफ हुई. इसके अलावा काजल की फिल्‍म चन्‍दामामा को लेकर काफी सराहा गया था. इसके अलावा अजय देवगन के साथ सिंघम में भी वह नजर आ चुकी हैं.

Kangana Ranaut Sexy Hot Video: कंगना रनौत की बेहद सेक्सी वीडियो, हॉट अंदाज बार बार देखने पर मजबूर हुए फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App