बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने 21 जून को बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार दस्तक दी है. संदीप वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म कबीर सिंह बॉक्सऑफिस पर तबातोड़ कमाई करने में लगी हुई है. ओपनिंग डे पर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने 20.21 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन यानी शनिवार को 22.71 करोड़ की कमाई कर डाली, और अब रविवार यानी तीसरे दिन 27.91 करोड़ की कमाई की. महज तीन दिनों में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने 70.83 करोड़ की कमाई कर ली है.

पहले दिन और दूसरे दिन की कमाई को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म तीसरे दिन 50 करोड़ के क्लब में शमिल हो जाएगी. कबीर सिंह को मिल रहे बेहतरीन रिस्पांस के चलते फिल्म ने महज तीन दिनों में 70 करोड़ पार कर लिया है. बड़े परदे पर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. कबीर सिंह की लव स्टोरी को दर्शक देखना खूब पसंद कर रहे हैं.

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म को देखने के बाद हर कोई शाहिद कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ करने में लगा हुआ है. शाहिद ही नहीं बल्कि कियारा आडवाणी की मासूमियत भी लोगो के दिलों को छूती हुई नजर आ रही है. कबीर सिंह में शाहिद कपूर नशे में धूत रहने वाले व्यक्ति के साथ-साथ सरफिरे आशिक की भूमिका भी निभा रहे हैं.

फिल्म में शाहिद कपूर की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आ रही है कियारा आडवाणी. कबीर सिंह में देखने को मिल रहा है कि शाहिद कॉलेज में कियारा के सीनियर होते हैं, धीरे-धीरे नमें दोस्ती होती है, फिर ये दोस्ती प्यार में बदल जाती है. हालांकि शाहिद के नशे की लत कियारा को उनसे दूर कर देती है, जिसके चलते वो और बुरी तरह से नशे के आदि बन जाते हैं. 

Ananya Panday Sexy Video: अनन्या पांडे की इस दिलकश स्माइल के हुए फैन्स दीवाने, हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Rani Mukerji Upcoming Film Mardaani 2: रानी मुखर्जी ने अपनी अगली फिल्म मर्दानी 2 को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App