Thursday, August 11, 2022

काली: घर से भागी थी लीना, 40 साल बड़े शख्स से करती थी प्यार

मुंबई, डायरेक्टर लीना मणिमेकलई की फिल्म काली के पोस्टर पर देशभर में विवाद हो रहा है। दरअसल, इस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है, जिसकी वजह से ये विवाद हो रहा है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब लीना विवादों में रही हों। इसके पहले भी उनकी फिल्में विवादों से घिरी रही हैं। विवादों के अलावा लीना अपनी पर्सनल लाइफ में कई तरह के तनावों से गुजरी हैं।

घर से भागी थी डायरेक्टर

लीना का जन्म मदुरै के साउथ में स्थित सुदूर गांव महराजापुरम में हुआ था। उनके पिता कॉलेज में अध्यापक थे। लीना के गांव में एक प्रथा थी, जिसमें लड़की के किशोर अवस्था में आते ही उसकी शादी मामा से करवा दी जाती थी। जब लीना को इसके बारे में पता चला तो वह घर से भाग गईं थी। घर से भागकर लीना चेन्नई चली गई थी। वहां पहुंचकर उन्होंने तमिल मैग्जीन विकटन में काम करने के लिए एप्लिकेशन दी थी। मैग्जीन वालों को लीना के घर का पता चलते ही उन्होंने उसे वापस घर भेज दिया था । घर पहुंचकर लीना ने मां-पापा को इंजीनियरिंग के लिए मनाया। इंजीनियरिंग के आखिरी साल में लीना के पिता की मृत्यु हो गई।

40 साल बड़े व्यक्ति से करती थी प्यार

लीना के पिता की जब डेथ हुई तब वह तमिल फिल्ममेकर भारतीराजा पर अपनी PH.D. थिसिस लिख रही थी। यह बात जब लीना को पता चली तो वह थिसिस को किताब के रूप में पब्लिश करना चाहती थीं। इसके लिए वह चेन्नई गईं और डायरेक्टर भारती राजा से मिली । पहली ही मुलाकात में लीना को भारती से प्यार हो गया था और दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं थी। दोनों में जब प्यार हुआ तो उनकी उम्र में 40 साल का गैप था। बेटी की रिलेशन की खबरें सामने आते ही लीना की मां ने खाना-पीना छोड़ दिया था। इस बात की जानकारी लगते ही लीन सिनेमा और भारती राजा दोनों को छोड़ कर घर वापस आ गईं थीं।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news