नई दिल्ली: साल की शुरूआत के साथ सैफ अली खान की पहली फिल्म रिलीज हो गई. शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म कालाकांडी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद के मुताबिक कमाई करने में कामयाब नहीं हो पाई. फिल्म ने पहले दिन 1.25 करोड़ रूपए की कमाई की. कॉमेडी से लेकर फिल्म में थ्रिलर देखने को मिल रहा है. सैफ अली खान का अभिनय की फिल्म में जबरदतस्त है लेकिन ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म की कहानी को पिरोने में निर्देशक अक्षत वर्मा कामयाब नहीं हो पाए हैं.

फिल्म डेल्ली बेली के लेखक अक्षत वर्मा ने कालाकांडी से निर्देशन में अपना पहला कदम रखा है. कालाकांडी में अक्षत अपनी 100 प्रतिशत नहीं दे पाए हैं. ट्रेड एनलिस्ट की मानें तो अक्षत वर्मा की डेल्ली बेली कालाकांडी से काफी बेहतर थी. फिल्म के प्रोड्यूसर रोहित खट्टर और अशी दुआ हैं. सैफ अली खान के साथ फिल्म में विजय राज, दीपक डोबरियाल, शोभित धुलीपाला, कुणाल रॉय कपूर, ईशा तलवार और अक्षय ओबरॉय नजर आ रहे हैं. फिल्म में हर किसी का किरदार बेहतरीन है.

1500 से ज्यादा स्क्रीन पर नजर आने वाली इस फिल्म की लागत करीब 25 करोड़ है, जिसमें 20 करोड़ फिल्म की प्रोडक्शन कॉस्ट है और पांच करोड़ प्रिंट और पब्लिसिटी में खर्च हुए हैं. सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी के साथ दो और फिल्में भी रिलीज हुई हैं, अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनीं फिल्म मुक्काबाज है जिसमें विनीत कुमार सिंह और जोया सिंह नजर आ रही हैं. इसके अलावा जरीन खान की हॉरर फिल्म 1921 भी रिलीज हुई है. इस वजह से भी कालाकांडी के लिए बॉक्स ऑफिस पर सफर थोड़ा कठीन हो रहा है.

Kaalakaandi Movie Review- डेल्ही बेली के टक्कर की नहीं है सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App