बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. अलीगढ़ के टप्पल इलाके में ढाई साल की बच्ची का मर्डर कर उसके शव को कूड़े के ढेर में ड़ाल दिया गया था. जिसके बाद लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश भड़क उठा है. इतना नहीं पूरे बॉलीवुड में भी अलीगढ़ की मासूम बच्ची को न्याय के लिए आवाज उठनी शुरू हो गई है. इस घटना पर बॉलीवुड का गुस्सा देखने को मिल रहा है. अनुपम खेर, रवीना टंडन, अक्षय कुमार, सनी लियोनी, अनुपम खेर, रितेश देशमुख, हुमा कुरैशी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर जैसे कई सितारों ने ट्वीट कर इस मासूम बच्ची के लिए न्याय की मांग की है. 

इस घटना को लेकर गुस्से की आग अब बॉलीवुड तक पहुंच चुकी है. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा है- यह घिनौनी और गुस्स दिलाने वाली घटना है. उन्होंने आगे यह भी लिखा कि कोई भी ऐसा कैसे कर सकता है. 

वहीं रवीना टंडन ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि ढाई साल की इस मासूम बच्ची के साथ इतनी घिनौनी हरकत करने वाले आरोपियों को तो फांसी पर चढ़ा देना चाहिए और कानून को भी जल्द ही न्याय दिलाना चाहिए.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर गुस्सा जाहिर करते हुए इस घिनौनी और दर्दनाक घटना की निंदा की है. साथ ही इस बच्ची के मर्डर केस में कानून से जल्द न्याय की मांग की है. वहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी अलीगढ़ मामले में ट्वीट करते हुए बेहद भावुक मैसेज ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में उस बच्ची से माफी मांगते हुए लिखा है –  मुझे माफ करो कि तुम एक ऐसी दुनिया में रह रही थी, जहां इंसान अब इंसानियत नहीं समझते हैं. 

Aligarh Murder Case: अलीगढ़ में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, अभिषेक बच्चन, सनी लियोनी, रवीना टंडन समेत कई बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा

RRR Movie Action Sequence Budget: मोटे बजट में बन रही एसएस राजामौली की फिल्म RRR में राम चरण – जूनियर एनटीआर पर फिल्माया जाएगा जबरदस्त एक्शन सीन, 45 करोड़ और आया खर्च

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर