Monday, October 3, 2022

जूनियर एनटीआर : अभिनेता ने ली हनुमान दीक्षा, अबसे 21 दिन रहेंगे नंगे पैर, खाएंगे सिर्फ सात्विक खाना

नई दिल्ली, हाल. ही में अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर पूरे भारत में नाम कमाने वाले साउथ अभिनेता जूनियर एनटीआर ने अपनी फिल्म की ग्रैंड सक्सेस के बाद सबरीमाला मंदिर में दीक्षा ली है. उन्होंने ऐसा फिल्म की सफलता के लिए किया है.

जूनियर एनटीआर ने ली दीक्षा

राजा मौली की फिल्म आरआरआर की ग्रैंड सक्सेस तो किसी से छिपी नहीं है. जहां उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर अब सबरीमाला मंदिर में दीक्षा ले ली है. ऐसा पहले भी फिल्म के दूसरे अभिनेता रामचरण ने भी किया था अब फिल्म के दूसरे मुख्य अभिनेता जूनियर एनटीआर भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं. ख़बरों की माने तो अब एनटीआर करीब 21 दिनों तक नंगे पैर रहेंगे. अभिनेता की एक तस्वीर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी पकड़ रही है. जिसमें वह भक्ति में लीन भगुआ रंग के वस्त्रों में देखे जा सकते हैं.

21 दिनों तक रहेगा ये नियम

ख़बरों की मानें तो ये तस्वीरें जूनियर एनटीआर को एक मंदिर में पूजा करते और दीक्षा देखा गया था तब की है. जानकारी के अनुसार अभिनेता ने ये पूजा हनुमान जयंती के दिन की थी. उनके इस गेटअप को देख कर लगता है कि वह पूरे 21 दिनों तक इस भेष में रहने वाले हैं. जहाँ वह केवल सात्विक भोजन ही खाएंगे और नंगे पैर रहेंगे.

नए प्रोजेक्ट के साथ होंगे हाजिर

मालूम हो कि जूनियर एनटीआर से पहले मेगास्टार राम चरण ने भी अयप्पा दीक्षा ली थी. राम चरण ने इस दौरान पूरे 45 दिनों के नियम का पालन कर रहे हैं. उनकी ये पूजा काफी चर्चा में थी. जहाँ उन्हें फिल्म आरआरआर की सक्सेस पार्टी में भी नंगे पैर ही स्पॉट किया गया था. तबसे उनकी इस पूजा पर सभी की नज़र पड़ी. इसके अलावा आपको बता दें, जूनियर एनटीआर जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सामने आने वाले हैं. जिसमें उन्होंने अपना वजन भी घटाया है.

जहांगीरपुरी हिंसा आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर भीड़ ने किया पथराव

Latest news