बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. राजेश खन्ना की साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म हाथी मेरे साथी तो हर किसी को याद है. इस फिल्म में भी एक इंसान की हाथियों से दोस्ती को दर्शाया गया था, उसके बाद हाथी की मौत हो जाती है जिसके बाद इंतकाम का दौर शुरू होता है. फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया गया था, और राजेश खन्ना रातों-रात स्टार बन गए थे. देखा जाए तो आज यानी 29 मार्च को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली की कहानी भी इसी से मिलती-जुलती है. विद्युत जामवाल की जंगली को चक रासेल ने डायरेक्ट किया है. जंगली में इंसान और डजानवरों की दोस्ती के साथ-साथ हाथी के दांत की तस्वीर पर ध्यान केंद्रित किया गया है. अगर आप भी जंगली देखने का बना रहे हैं प्लान तो यहां देखिए रिव्यू…

मूवी रिव्यू: जंगली

कलाकार: विद्युत जामवाल, पूजा सावंत, आशा भट्ट, अक्षय ओबेरॉय, अतुल कुलकर्णी, मकरंद देशपांडे

निर्देशक: चक रसेल

निर्माता: जंगली पिक्चर्स

रेटिंग: तीन स्टार

विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली की कहानी-

जंगली में विद्युत जामवाल राज नायर की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म में जानवरों का डॉक्टर होता है. जानवरों से राज को बहुत ही ज्यादा लगाव होता है. राज का बचपन जानवरों और खासकर हाथियों के साथ ही व्यतीत हुआ रहता है. मुंबई में राज डॉक्टर होता और दस साल बाद अपनी मां की बर्सी में अपने गांव चंद्रिका वापस आता है. तो वहीं राज के पिता हाथियों की सेंचुरी चंद्रिका में ही संभालते हैं.

यहां राज की मुलाकात फॉरेस्ट रेंजर देव, महावत शंकरा और जर्नलिस्ट मीरा से होती है. राज को यहां की जिंदगी काफई अच्छी लगने लगती है, लेकिन इसी दौरान उसे हाथी के दांतो के तस्कर के बारे में पता चलता है, उसे पता चलता है कि यहां हमेशा हाथियो को मारा जाता है और उसके दांत की तस्करी करते हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि राज के बचपन का एक दोस्त हाथी होता है, जिसका भोला नाम होता है. राज और भोला की बहुत ही गहरी दोस्ती होती है. जंगली फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब तस्कर राज के दोस्त भोला को मार देते हैं.  उसके बाद राज हाथी के दांत के तस्करों को खत्म करने के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं करता है.

NoteBook Movie Review: बिना मिले प्यार की अनोखी कहानी है जहीर इकबाल प्रनूतन बहल की नोटबुक

Jacqueline Fernandez Sexy video: जैकलीन फर्नांडिस का सेक्सी और बोल्ड वीडियो इंटरनेट पर वायरल, देखें बोल्ड लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App