बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेता विद्युत जामवाल काफी समय बाद फिल्म में नजर आए हैं. उनकी फिल्म जंगली बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म जानकारों के मुताबिक जंगली ने 3.25 से 3.50 करोड़ का बिजनेस किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म जंगली दूसरे दिन 5 करोड़ के आसपास कमा सकती हैं. फिल्म को लेकर दर्शक भी उत्साहित है. बहुत से दर्शकों को जंगली जैसी फिल्में काफी पसंद आती है.

29 मार्च को विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली बॉक्सऑफिस पर रिलीज हुई. इस फिल्म के साथ सलमान खान के प्रडोक्शन में बनी फिल्म नोटबुक भी रिलीज हुई. दोनों की फिल्म एक दूसरे को टक्कर दे रही हैं. जहीर इकबार और प्रनूतन फिल्म नोटबुक से डेब्यू कर रहे हैं. बता दें कि प्रनूतन एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं. नोटबुक के लिए खुद सलमान खान ने प्रचार किया और ट्रेलर रिलीज के मौके पर भी सलमान नजर आए.

वहीं विद्युत जामवाल जंगली फिल्म से अपनी किस्मत एक बार फिर चमका रहे हैं. बताया जा रहा है कि दर्शकों को जंगली फिल्म काफी पसंद आ रही है. उनकी फिल्म हिट साबित हो सकती है. विद्युत जामवाल को उनके एक्शन और जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.

जंगली फिल्म दूसरे दिन 5 करोड़ के करीब कमा सकती है. वहीं वीकेंड तक फिल्म 8 करोड़ के पार जा सकती है. जंगली फिल्म को चक रसेल ने डायरेक्ट की है. फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल जानवरों के डॉक्टर राज के रोल में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में जंगली में विद्युत जामवाल के अलावा आशा भट्ट, अतुल कुलकर्णी और मकरंद देशपांडे भी दमदार रोल में नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जंगली का बजट करीब 45 करोड़ रुपये है.

Junglee Movie Review: राजेश खन्ना की हाथी मेरे साथी की याद दिलाती है विद्युत जामवाल की जंगली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App