बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. अपनी खूबसूरती और हॉटनेस से उन्होंने ऐसा जादू बिखेरा की लोग उनके कायल हो गए. आज भी माधुरी अपनी इसी खूबसूरती से लोगों के दिलों के राज करती है. उनकी सेक्सी फिगर देख आप भी हैरान रह जाएंगे कि इस उम्र में वह इतनी फिट हैं. जूही की यही खासयित है कि वह अपने हर अंदाज से सभी का दिल जीत लेती है.

डूही चावला बीच बीच में फिल्मों में नजर आती रहती है. हालांकि वह कुछ समय से फिल्मों में नजर नहीं आई लेकिन उनका हॉट लुक सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है. इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर उनके हॉट लुक वायरल होते रहते हैं. जूही खुद भी इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों की तादाद में फॉलोअर्स हैं. 

आज भी अपनी अदाओं और हॉटनेस के कारण जूही दर्शकों की पहली पसंद मानी जाती है. यही नहीं फैंस पर्दे पर उनकी फिल्मों को देखना काफी पसंद करते हैं. हालांकि जूही लाइमलाइट में बनी रहती है और इसके साथ ही वह छोटे पर्दे के कई शोज में भी दिखाई देती है. कई टीवी विज्ञापनों में भी जूही नजर आती है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से जूही ने सिनेमा जगत और दर्शकों के दिल में ऐसी जगह बनाई जो आज भी कामय है.

जूही चावला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म सल्तनत से की थी.इसके बाद वह एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आई. लेकिन 1988 में रिलीज हुआ कयामत से कयामत तक में उन्हें खास पहचान हासिल हुई. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. जूही ने हिंदी फिल्मों सहित बंगाली, मलयालम, पंजाबी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषाओं की फिल्में भी की. 1984 में वह मिस इंडिया का भी खिताब जीत चुकीं हैं.

View this post on Instagram

Weddings & more 💗

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

View this post on Instagram

When in Delhi ♥️ Outfit : @gopivaiddesigns

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

Also Read:

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे की हॉटनेस से गरमाया सोशल मीडिया, अश्लील फोटो वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Tina Datta Sexy Photo Video: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता की हॉट फोटो वीडियो देख हो जाएंगे हैरान, सेक्सी अदाओं से कर रहीं कत्ल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर