बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 दशक की सुपरहिट हीरोइनों में जूही चावला की गिनती होती हैं. उन्होंने टॉप स्टार्स के साथ काम किया और अपनी पहचान अपने टेलेंट के दम पर बनाए. आज भी उन्हें गूगल से लेकर यूट्यूब पर खूब सर्च किया जाता है. उनकी ढेरों हॉट सेक्सी और खूबसूरत वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है. जूही चावला की सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर है जिसमें वह हॉट फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का खूबसूरत अवतार आज भी फैंस को खूब अट्रैक्ट करता है.

जूही चावला की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह पीच कलर के वन पीस में इस वीडियो में नजर आ रही हैं. उन्होंने बाल खुले हुए हैं और इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हजारों यूजर इस वीडियो को देख चुके हैं और उनकी मस्त अदाओं का जलवा दर्शकों को खूब इंप्रेस कर रहा है. ये वीडियो बेशक लेटेस्ट न हो लेकिन आज भी कई यूजर इसे देखना पसंद करते हैं. इस तरह की ढेरों वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है जिसमें उनका हॉट अंदाज देखने को मिलता है.

जूही चावला 90 दशक की उन हीरोइनों में से एक थी जिन्हें डायरेक्टर अपनी फिल्म में साइन करने के लिए बेकरार रहते थे. उन्होंने बॉलीवुड के खानों के साथ भी काम किया है. हालांकि इन दिनों वह लाइमलाइट से थोड़ा दूर हैं.

जूही चावला खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जिन्हें लाखों यूजर फॉलो करते हैं. वह अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ साझा करना पसंद करती हैं. वह अपने निजी पलों को सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट करती हैं.

जूही चावला के करियर की बात करें तो वह हाल में ही अनिल कपूर की फिल्म एक लड़की  को देखा तो ऐसा लगा फिल्म में नजर आईं. इसके अलावा वह डर, इश्क, आइना, बोल राधा बोल, कयामत से कयामत तक, राजू बन गया जंटलमेन जैसे कई फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने हिंदी के अलावा पंजाबी, मलयालम और कई भाषी फिल्मों में काम किया है.

View this post on Instagram

One picture..thousand memories 🤩🤩☺️

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

Amitabh Bachchan Ayushmann Khurrana Shoojit Sircar Film Gulabo Sitabo: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना शूजित सरकार की कॉमेडी फिल्म गुलाबो सीताबो में साथ आएंगे नजर, स्क्रिप्ट पर अगले महीने से शुरू होगा काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App