Thursday, August 11, 2022

‘जुग जुग जियो’ : के.आर.के ने फिल्म की उड़ाई धज्जियां, वरुण को कहा ‘ओवरएक्टिंग का सम्राट’

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘जुग जुग जियो’ आज यानी 24 जून शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा की ‘जुग जुग जियो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती है या नहीं ? इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं, हिंदी सिनेमा के फेमस फिल्म मेकर ने एक्टर वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो का क्या रिव्यू दिया है। उनके तहत ये फिल्म फ्लॉप लिस्ट में शामिल है।

जुग जुग जियो को क्या कह दिया ?

डायरेक्टर राज मेहता की जुग जुग जियो रिलीज के ही दिन चर्चा में बनी हुई है। हर कई इस फिल्म के रिव्यू की बातचीत की जा रही है। वहीं हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और फिल्म मेकर कमाल राशिद खान भला कैसे जुग जुग जियो पर अपनी टिप्पणी नहीं देते। दरअसल केआरके ने जुग जुग जियो का रिव्यू करते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर कई सारे ट्वीट किए। उनमें से एक ट्वीट में केआरके कहते हैं- ‘भारत में दर्शकों की कमी से जुग जुग जियो के 25% शो कैंसिल हो गए हैं। आखिर लोग करण जौहर की इस पंजाबी फिल्म को क्यों देखेंगे। वैसे भी वरुण धवन तो ओवर एक्टिंग का सम्राट है।

महंगा पड़ा रिव्यू

कमाल राशिद खान के इस रिव्यू के बाद फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर आडे़ हाथों ले लिया। एक यूजर ने केआरके से कहा है कि ‘वरुण धवन को ओवर एक्टिंग का सम्राट बोलने से पहले उनकी बदलापुर फिल्म जरूर देखनी चाहिए थी। अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘केआरके आप के आधे से ज्यादा फिल्म रिव्यू वैसे भी गलत साबित ही होते हैं, ऐसे में आप रिव्यू करना बंद ही कर दो।

 

Tara Sutaria Sexy Video: क्रॉप टॉप और ब्लू जीन्स में तारा सुतारिया का सेक्सी अंदाज उड़ा देगा होश, यकीन मानिए वीडियो देख हो जाएंगे मदहोश

Sherlyn Chopra Sexy Photo: शर्लिन चोपड़ा की नशीली आंखों ने किया फैंस को मदहोश, सेक्सी फोटो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Latest news