Monday, December 5, 2022

जुग जुग जियो: 50 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म, छठे दिन में कमाए 3.97 करोड़

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘जुगजुग जियो’ 24 जून शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आपको बताते हैं कि फिल्म ने छठे दिन यानी बुधवार को 3.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

छठे दिन का कलेक्शन

‘जुग जुग जियो’ ने पहले तीन दिन तो अच्छा कलेक्शन किया था और कमाई में दूसरे दिन 35 प्रतिशत और और तीसरे दिन 20 प्रतिशत की उछाल भी देखने को मिला था। लेकिन सोमवार को फिल्म की कमाई में सीधे 68 प्रतिशत और मंगलवार को 6 प्रतिशत की गिरावट हुई है। उम्मीद है कि वीकेंड में एक बार फिर फिल्म अच्छी कमाई कर पाएगी। बता दें फिल्म ने रिलीज के छठे दिन 3.97 करोड़ रुपये की कमाई की ।

अब तक का टोटल कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया- 105 करोड़ के बजट में बनी ‘जुग जुग जियो’ ने इंडिया में पहले दिन 9.28 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन यानी शनिवार को 12.55 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। बात करें फिल्म के तीसरे दिन की कलेक्शन की तो 15. 10 करोड़ की कमाई की थी। सोमवार को फिल्म ने 4.82 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

फिल्म ने पांचवे दिन 4.52 करोड़ रुपये की कमाई की और छठे दिन यानी बुधवार को 3.97 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अगर कुल मिलकर देखा जाए तो फिल्म ने 6 दिन में लगभग 50.24 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। बता दें, जुग जुग जियो’ छठे दिन 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

फिल्म में नजर आये ये कलाकार

इंडिया में फिल्म को 3,375 स्क्रीन्स मिली हैं। वहीं फिल्म को वर्ल्ड वाइड 4,389 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। खबरों के मुताबिक, साल 2022 में फर्स्ट मंडे को कमाई के मामले में ‘जुग जुग जियो’ सबसे ज्यादा कमाने वाली 6वीं फिल्म का स्थान हासिल कर लिया है। बता दें कि राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण-कियारा के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news