Sunday, December 4, 2022

बॉक्स ऑफिस : ‘भूलभुलैया’ को नहीं पछाड़ पाई ‘जुग-जुग जियो’, चौथे दिन गिर गया कलेक्शन

मुंबई, करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज़ के चौथे दिन कुछ ख़ास कमाल करती नज़र नहीं आ रही है. जहां वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ने कार्तिक की फिल्म के रिकॉर्ड को अब तक छूआ भी नहीं है. दोनों फिल्मों के बीच इतना अंतर क्यों है और क्या वजह है कि लंबे इंतज़ार के बाद बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई जुग जुग जियो भी अपना वो कमाल नहीं दिखा पा रही है.

भूल भुलैया 2 को नहीं पछाड़ पाई फिल्म

बहुत कम फिल्में होती हैं जो वीकडेज में डबल डिजिट की कमाई करने में सफल हो पाती हैं. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 उन फिल्मों में से एक है. मूवी ने चौथे दिन 10.75 करोड़ कमाकर पूरा बॉक्स ऑफिस हिला दिया था. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की भूल भुलैया 2 अभी भी नॉनस्टॉप कमाई कर रही है. करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म कमाई के मामले में भूल भुलैया 2 के आगे नहीं टिक पाई है. बहरहाल फिल्म की कमाई देख कर बस यही उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय के लिए टिक जाए.

चौथे दिन हुआ इतना कलेक्शन

ओपनिंग वीकेंड में 36.93 करोड़ कमाने के बाद वरुण धवन और कियारा आडवाणी की मूवी जुग जुग जियो के चौथे दिन का कलेक्शन कुछ ख़ास नहीं रहा. जहां फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन में सिर्फ 4.70 करोड़ की कमाई की है. जुग जुग जियो की 4 दिनों की टोटल कमाई 40 करोड़ के पार हो हो पाई है. बता दें, इसे पहले रविवार यानी तीसरे दिन फिल्म ने 15.10 करोड़ कमाए थे. जहां केवल एक दिन के अंदर ही कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है.

जुग जुग जियो’ की IMDb रेटिंग

दरअसल आईएमडीबी वेबसाइट की ओर से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रेटिंग दे दी गई है। इसके मुताबिक जुग जुग जियो को 9.1 रेटिंग हासिल हुई है। हालांकि इसमें आने वाले समय में भारी उतार चढ़ाव भी देखने को मिल सकता है लेकिन फिलहाल IMDb के अनुसार वरुण धवन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जुग जुग जियो अच्छी फिल्मों में से एक हैं। वहीं 68% लोगों ने ‘जुग जुग जियो’ को रिलीज के पहले दिन ही 10 रेटिंग दे दी थी। दूसरी ओर 25% दर्शकों ने जुग जुग जियो को 9 रेटिंग दी। वहीं 5% लोग वो हैं, जिन्होंने इस फिल्म को महज 1% रेटिंग दी है। हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी होगा की जुग जुग जियो सुपरहिट होगी।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news