Sunday, September 25, 2022

जुग जुग जियो: ‘थॉर’ ने एक दिन में कमाए इतने करोड़, जितना फिल्म एक हफ्ते में नहीं कमा पाई

मुंबई: एक्टर वरुण धवन की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फैंस कियारा और वरुण को साथ में देखने के लिए उत्सुक थे। 105 करोड़ के बजट में बनी ‘जुग जुग जियो’ ने इंडिया में पहले दिन दिन यानी शुक्रवार को 9.28 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। वही फिल्म ने दूसरे दिन 12.55 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा की ‘जुग जुग जियो’ ने दूसरे हफ्ते में कैसा कलेक्शन किया है।

दूसरे हफ्ते में 20 करोड़ का कलेक्शन

जुग जुग जीयो ने गुरुवार 7 मई को दो हफ्ते पूरे कर लिए और फिल्म ने 73.71 करोड़ का नेट कलेक्शन दो हफ्तों में कमाए हैं। जाने फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते में कैसा कलेक्शन किया

गुरुवार – 1 करोड़
शुक्रवार – 3.03 करोड़
शनिवार – 4.75 करोड़
रविवार – 6.10 करोड़
सोमवार- 1.80 करोड़
मंगलवार – 1.75 करोड़
बुधवार – 1.62 करोड़
दूसरे हफ्ते कुल कमाई – 20.05 करोड़

जुग जुग जीयो ने पूरे सात दिनों में जितनी कमाई की है, उससे थोड़ा कम थॉर लव एंड थंडर ने पहले ही दिन में कमा लिए हैं।

फिल्म में नजर आये ये कलाकार

इंडिया में फिल्म को 3,375 स्क्रीन्स मिली हैं। वहीं फिल्म को वर्ल्ड वाइड 4,389 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। खबरों के मुताबिक, साल 2022 में फर्स्ट मंडे को कमाई के मामले में ‘जुग जुग जियो’ सबसे ज्यादा कमाने वाली 6वीं फिल्म का स्थान हासिल किया था । बता दें कि राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण-कियारा के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news