Sunday, September 25, 2022

जुग जुग जियो: राहत भरा रहा दूसरा शनिवार, फिल्म ने किया 100 करोड़ का कलेक्शन

मुंबई: पिछली 24 जून को रिलीज़ हुई जुग जुग जियो एक हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पा रही है. लगता है कुछ सितारों की तरह ही करण जौहर का यह साल कुछ अच्छा नहीं है. जहां फिल्म ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत तो कर दी है लेकिन अभी भी कलेक्शन कुछ बढ़ता नज़र नहीं आ रहा है. बल्कि फिल्म का कलेक्शन पहले से भी धीमा ही दिखाई पड़ रहा है. जुग जुग जियो के 8वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया.साथ ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आकंड़ा भी क्रॉस कर लिया है.

आठ दिन में 60 करोड़

फिल्म का एवरेज देखें तो यह हर दिन के हिसाब से लगभग 5 करोड़ की कमाई की है. यह कमाई उन फिल्मों के लिए तो अच्छी है जो थिएटर्स में कम बजट में आती हैं लेकिन करण जौहर के निर्देशन में बनी मेगा बजट फिल्म के लिए ये कमाई कुछ ख़ास मायने नहीं रखती है. फिल्म को थिएटर्स में आए कुछ आठ दिन हो चुके है लेकिन कमाई के नाम पर 60 करोड़ ही कलेक्ट हो पाए हैं.

ऐसा रहा अब तक का कलेक्शन

रिलीज के दिन – 9.28 करोड़ रुपये
दूसरे दिन- 12.55 करोड़ रुपये
तीसरे दिन – 15.10 करोड़ रुपये
चौथे दिन- 4.82 करोड़ रुपये
पांचवे दिन – 4.52 करोड़ रूपए
छठे दिन – 3.97 करोड़ रूपए
सातवें दिन – 3.42 करोड़ रुपये
आठवे दिन – 3.03 करोड़ रुपये

100 करोड़ का किया कलेक्शन

दूसरे शनिवार की अच्छी इनकम का असर जुग जुग जियो वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर भी हुआ. अब तक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। इतना ही नहीं बॉक्स ऑकिस पर जुग जुग जियो अब तक 61.44 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में इस फिल्म की कमाई में रविवार को इजाफा देखने के मिल सकता है.

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news