Monday, December 5, 2022

जुग जुग जियो ने कमाए इतने करोड़, जानें रविवार का कलेक्शन

मुंबई: एक्टर वरुण धवन की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘जुगजुग जियो’ 24 जून शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में आपको बताते हैं कि फिल्म ने रविवार को कितनी कमाई की। क्या फिल्म वीकेंड में अच्छा कलेक्शन कर पाएगी ?

तीसरे दिन का कलेक्शन

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने रविवार को तो कमाल ही कर दिया। दरअसल, रविवार को इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की ज्यादा भीड़ पहुंची थी। जिसके बाद फिल्म जुग जुग जियो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अच्छा उछाल देखने को मिला है। इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 15. 10 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की।

दूसरे दिन फिल्म ने कमाए कितने करोड़ ?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया- 105 करोड़ के बजट में बनी ‘जुग जुग जियो’ ने इंडिया से दूसरे दिन यानी शनिवार को 12.55 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इससे पहले फिल्म ने पहले दिन को 9.28 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इससे पहले फिल्म ने पहले दिन को 9.28 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

जुग जुग जियो’ की IMDb रेटिंग

दरअसल आईएमडीबी वेबसाइट की ओर से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रेटिंग दे दी गई है। इसके मुताबिक जुग जुग जियो को 9.1 रेटिंग हासिल हुई है। हालांकि इसमें आने वाले समय में भारी उतार चढ़ाव भी देखने को मिल सकता है लेकिन फिलहाल IMDb के अनुसार वरुण धवन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जुग जुग जियो अच्छी फिल्मों में से एक हैं।

वहीं 68% लोगों ने ‘जुग जुग जियो’ को रिलीज के पहले दिन ही 10 रेटिंग दे दी थी। दूसरी ओर 25% दर्शकों ने जुग जुग जियो को 9 रेटिंग दी। वहीं 5% लोग वो हैं, जिन्होंने इस फिल्म को महज 1% रेटिंग दी है। हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी होगा की जुग जुग जियो सुपरहिट होगी।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news