Tuesday, November 29, 2022

‘जुग जुग जियो’ के गानें में रणवीर और अनिल कपूर ने लगाए ठुमके, लोगों ने कहा ‘झकास’

मुंबई :वरुण धवन इस वक्त अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। मल्टीस्टारर इस फिल्म का जोरो शोरो से प्रमोशन हो रहा है। ट्रेलर से लेकर इसके गाने तक लोगों का खूब प्यार मिल रहा हैं। फिल्म में पहली बार वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी की जोड़ी देखने को मिलेगी। वरुण और कियारा की इस फिल्म से काफी उम्मीदें जुड़ी हैं। लेकिन इस बीच अनिल कपूर और रणवीर सिंह का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

रणवीर और अनिल ने लगाए ठुमके

एक अवॉर्ड नाइट के रेड कार्पेट पर रणवीर और अनिल अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ‘द पंजाबन’ सॉन्ग पर डांस करते नजर आए। वीडियो में रणवीर ने प्रिंटिड ब्लैक सूट पहना हैं। वहीं अनिल ग्रे सूट के साथ कलर फुल शर्ट में नजर आए। फैंस दोनों केमस्ती भरे अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर कह रहे हैं कि दोनों की एनर्जी सच में देखने लायक है। रणवीर और अनिल की बात करें तो दोनों आखिरी बार फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में साथ दिखें थे।

 

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्में

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘जुगजुग जियो’ 24 जून को रिलीज होने वाली हैं । फिल्म में वरुण के अलावा कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली लीड रोल में हैं। बात करें फिल्म के निर्देशन की तो वो राज मेहता ने की है। इसके अलावा वरुण, जाह्नवी कपूर के साथ ‘बवाल’ फिल्म में नजर आएंगे।

 

कॉपीराइट का लगा आरोप

फिल्म की स्टारकास्ट और स्टोरी लाइन की हर कोई तारीफ कर रहा है, लेकिन अब इस फिल्म पर कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन का आरोप लगाते हुए विशाल सिंह ने प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता करण जौहर उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन, धर्मा प्रोडक्शन के क्रिएटिव हेड सौमेन मिश्रा, वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड एवं स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन के खिलाफ कॉमर्शियल केस किया है।

बता दें, यह केस रांची सिविल कोर्ट के कॉमर्शियल कोर्ट में किया गया है। अदालत ने केस को स्वीकार करते हुए सभी प्रतिवादियों को नोटिस जारी करने का आदेश भी दे दिया है। सिविल कोर्ट के नजारत सेक्शन को मामले में तत्काल सभी को सभी माध्यमों से नोटिस जारी करने को आदेश दिया है। मामले की अगली सुनवाई 18 जून को निर्धारित की गई है।

 

दिल्ली मेट्रो: ब्लू लाइन सेवाएं प्रभावित, द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सर्विस में देरी

Latest news