Thursday, August 11, 2022

मनोरंजन : जुगजुग जियो ने कमाए इतने करोड़, जानें अब तक का कलेक्शन

मुंबई : एक्टर वरुण धवन की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा की ‘जुग जुग जियो’ का अब तक का टोटल कलेक्शन क्या है।

दूसरे दिन फिल्म ने कमाए कितने करोड़ ?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया- 105 करोड़ के बजट में बनी ‘जुग जुग जियो’ ने इंडिया से दूसरे दिन यानी शनिवार को 12.55 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इससे पहले फिल्म ने पहले दिन को 9.28 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

अब तक की टोटल कमाई

इस हिसाब से फिल्म ने 2 दिन में इंडिया से 21.83 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। तरण को उम्मीद है कि यह फिल्म पहले संडे और फर्स्ट वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर और भी ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर सकती है। इस फिल्म को 24 जून को वर्ल्ड वाइड 4,389 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। वहीं इंडिया में फिल्म को 3375 स्क्रीन्स मिली हैं।

‘जुग जुग जियो’ की IMDb रेटिंग

दरअसल आईएमडीबी वेबसाइट की ओर से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रेटिंग दे दी गई है। इसके मुताबिक जुग जुग जियो को 9.1 रेटिंग हासिल हुई है। हालांकि इसमें आने वाले समय में भारी उतार चढ़ाव भी देखने को मिल सकता है लेकिन फिलहाल IMDb के अनुसार वरुण धवन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जुग जुग जियो अच्छी फिल्मों में से एक हैं।

वहीं 68% लोगों ने ‘जुग जुग जियो’ को रिलीज के पहले दिन ही 10 रेटिंग दे दी थी। दूसरी ओर 25% दर्शकों ने जुग जुग जियो को 9 रेटिंग दी। वहीं 5% लोग वो हैं, जिन्होंने इस फिल्म को महज 1% रेटिंग दी है। हालांकि अभी ये कहना जल्दबाजी होगा की जुग जुग जियो सुपरहिट होगी।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news