Tuesday, July 5, 2022

रिलीज़ से पहला आया फिल्म जुग जुग जियो का रिव्यू, फुल पैसा वसूल

जुग जुग जियो

नई दिल्ली : जुग जुग जियो फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आया है. फिल्म के रिव्यु में एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है. इस फिल्म की कहानी भी बेहद अच्छी है.

उमैर को पसंद आई फिल्म

वरुण धवन-कियारा आडवाणी स्टारर फैमिली ड्रामा जुग जुग जियो फिल्म के रिलीज को बस दो द‍िन रह गए हैं, लेक‍िन ओवरसीज सेंसर बोर्ड के UAE बेस्ड उमैर संधू ने रिलीज़ से पहले यह फिल्म देखी ली है.

उमैर ने फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी शेयर कर दिया है. साथ ही, उन्होंने (उमैर संधू) ट्वीट कर जुग जुग जियो को साढ़े तीन स्टार्स भी दिए हैं. ऐसा लगता है कि उमैर को फ‍िल्म बहुत पसंद आई है.

फुल पैसा वसूल

ओवरसीज सेंसर की तरफ से उमैर संधू ने ट्वीट कर लिखा- ‘First Review #JugJugg Jeeyo. ये फिल्म बहुत हिट होने वाली है. इस बेहतरीन फिल्म के तीन पिलर्स है- स्मार्ट लेखन, शानदार ह्यूमर और दिल छू लेने वाली भावनाएं. चौथी पिलर फिल्म के मुख्य कास्ट की परफॉर्मेंस है.

2022 की बेस्ट फिल्म फैमिली एंटरटेनर है.’ रिव्यू को जारी रखते हुए दूसरे ट्वीट में लिखा- ‘ये फिल्म अपने टाइटल को पूरी तरह से जीता है और इन्वेस्टर्स को अच्छी खबर देगा. यह अन‍िल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल के ईमानदार और उल्लेखनीय परफॉर्मेंस से सजा हुआ है. ये फिल्म फुल पैसा वसूल फैमिली एंटरटेनर है.’

फिल्म में ट्विस्ट तब आता है……

फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आया है और अभी तक सब फिल्म के ही सपोर्ट में है. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जाएगा, यह तो 24 जून को पता चलेगा. इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन अनिल कपूर के बेटे के रोल में हैं.

और नीतू कपूर वरुण की मां और कियारा उनकी पत्नी हैं. फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बाप-बेटे अपनी-अपनी पत्नियों को तलाक देने का फैसला लेते हैं. ये सब कुछ वरुण की बहन की शादी के जश्न के बीच में होता है.

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारें

इस फिल्म में वरुण, अन‍िल, नीतू और कियारा के अलावा प्राजक्ता कोहली और मनीष पॉल भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. तो वहीं इस फिल्म का धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूड‍ियोज ने प्रोडक्शन संभाला हुआ है.

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ने फुल स्वैग में किया ‘नाच पंजाबन’ का हुक स्टेप, पोज़ देखने लायक

हमीरपुर में एक माह बाद चार माह की गर्भवती निकली नवविवाहता, ससुराल में हड़कंप

 

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->