Monday, August 15, 2022

जुग-जुग जियो की टीम पहुंची डीआईडी ग्रैंड फिनाले में, वरुण धवन ने भारती के साथ किया डांस

जुग-जुग जियो

नई दिल्ली : डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर का ग्रैंड फिनाले हो चुका है. ग्रैंड फिनाले में ‘जुग जुग जियो’ की टीम फिल्म प्रमोशन के लिए गई थी. जहां वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने बच्चों के साथ ढेर सारी मस्ती की.

हर्ष लिम्बाचिया का दिल जलने वाला है

डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स का ट्रॉफी असम के नोबोजीत नरज़ारी ने जीता है। डीआईडी का फिनाले बहुत शानदार रहा. इस फिनाले में फिल्म जुग जुग जियो की पूरी टीम प्रमोशन के लिए आई थी। वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर ने फिनाले में बच्चों के साथ खूब मस्ती की.

ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है लेकिन वरुण इसे प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. डीआईडी के मंच पर वरुण और कियारा ने खूब एंजॉय भी किया है. इस शो का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर्ष लिम्बाचिया का दिल बहुत जलने वाला है.

भारती सिंह शो का हिस्सा रही

कॉमेडियन भारती सिंह डीआईडी लिटिल मास्टर के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनी थीं. भारती के साथ एक्टर वरुण ने ऐसा डांस किया कि हर्ष लिम्बाचिया का दिल जलता दिखने वाला है. जहाँ वरुण ने भारयति सिंह के साथ डांस किया तो कियारा ने अपुन पेगू टाटो के साथ अपने कदम थिरकाएं थे।

वरुण ने भारती को गोद में उठा लिया

वीडियो में वरुण और कियारा डांस में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. वरुण डांस करते समय भारती को गोद में उठा लेते है. उसके बाद भारती और वरुण का रोमांटिक डांस देखकर उनके पति हर्ष लिम्बाचिया बहुत ज्यादा जलते दिखने वाले है.

बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस कर रही

वरुण और कियारा की फिल्म जुग जुग जियो में अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल मुख्य रोल में हैं. फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है. इस फिल्म ने पहले दिन कुछ ख़ास कमाई नहीं की थी.

यह भी पढ़ें :

मनोरंजन: डॉन -3 की तैयारियों में फरहान, पापा जावेद से भी की चर्चा

आज ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन करेंगे राष्ट्रपति, राज्यपाल और मुख्यमंत्री

 

Latest news