Monday, December 5, 2022

मनोरंजन : इन दो फिल्मों के कारण फ्लॉप हुई करण जौहर की ‘जुग जुग जियो’

नई दिल्ली, ये साल करण जौहर के लिए भी कुछ ख़ास साबित नहीं हो रहा है. जहां उनकी पहली फिल्म ही बॉस ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रही है. 24 जून को थिएटर्स में आई फिल्म जुग जुग जियो अब तक 55 करोड़ भी नहीं कमा पाई है. फिल्म में नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण कियारा की मौजदूगी भी नहीं बचा पा रही है. लेकिन इसके पीछे की क्या वजह है? आज हम आपको उन दो फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से जुग जुग जियो की कलेक्शन पर भारी नुकसान हुआ है.

ये दो फिल्में ले डूबी JJJ को

बता दें, ‘जुग जुग जियो’ का दूसरा हफ्ता शुरू होते ही थिएटर्स में आदित्य रॉय कपूर की ‘राष्ट्र कवच ओम’ और आर माधवन की ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ ने एंट्री ली है. दोनों फिल्मों को लेकर पहले ही काफी बज बन गया था. जहां रिलीज़ होने के बाद भी इन फिल्मों का असर देखने को मिल रहा है. हालांकि दोनों फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर रही है. दोनों ने अपने ओपनिंग डे पर 3 करोड़ का बिज़नेस किया है। पर यहां एक अनार सौ बीमार वाले बात है. तीन फिल्मो के साथ थिएटर्स में मौजूद होने से ऑडियंस बट गई है जिसका असर जुग जुग जियो की कलेक्शन पर भी पड़ा है.

भारी बजट हल्की कमाई

करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो इस समय बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती दिखाई दे रही है. फिल्म को लेकर जो उम्मीद की जा रही थी वह उसपर बिल्कुल खरी नहीं उतर पाई. अब तक सिनेमा घरों में में इस फिल्म को आए दूसरा हफ्ता हो गया है. बावजूद इसके कलेक्शन का कोई कमाल देखने को नहीं मिला है. दूसरे हफ्ते फिल्म काफी सुस्त नज़र आई. बता दें, गुरुवार यानी पहले हफ्ते के अंत तक इस फिल्म ने केवल 53.66 करोड़ की कमाई की. जहां शुक्रवार के दिन फिल्म का कलेक्शन 3.03 रहा. 90 से 100 करोड़ के मेकिंग बजट में बानी यह फिल्म काफी नुकसान में दिखाई देती है. जहां फिल्म के लिए 100 करोड़ क्लब में शामिल होना कठिन होगा.

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news