नई दिल्ली. फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल चाहे कैसा गाना गा लें लोगों को पसंद आ ही जाता है। इन दिनों जुबिन का एक गाना लोगों के जुबान पड़ चढ़ा हुआ है। गाने के बोल हैं ‘आंख उठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली’। इस गाने अभिनेता इमरान हाशमी और युक्ति थरेजा नजर आ रहे हैं। यह गाना फरवरी में रिलीज हुआ था । जैसे-जैसे लोग इसे सुन रहे हैं ये उनके फेवरिट लिस्ट में यह गान शामिल होता जा रहा है। आपको बता दें अधिकत्तर लोगों को पहली बार में इस गाने के लिरिक्स समझ नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने के ऊपर कई मजाक भी बनाए गए हैं।

लोग काफी पसंद कर रहें हैं इस गाने को 

गाने का वीडियो बहुत खूबसूरत तरीके से बनाया है। सॉन्ग फैन्स की प्लेलिस्ट में शामिल होने के साथ जुबान पर चढ़ गया है। कई लोग इसकी लिरिक्स पर कन्फ्यूज हो रहे हैं। इस गाने के वीडियो के साथ कई लोगों ने कॉमेंट्स किए हैं कि उन्हें पहली बार में सुनाई दिया ‘आ कुत्ती मोहब्बत ने अंगड़ाई ली’। वहीं कुछ इसे ‘मुट्ठी मोहब्बत’ समझ रहे हैं। जिन्होंने गाने की लिरिक्स देखीं उन्हें तो समझ आ गया वहीं कई लोग गाना अभी भी गलत गा रहे हैं।

नुसरत फतेह अली ने गाया है यह गाना

इस कन्फ्यूजन को छोड़ दे तों गाना वाकई बहुत प्यारा है। यूट्यूब पर इसे खूब देखा जा रहा है। गाने को तनिष्क बागची ने म्यूजिक दिया है। लिरिक्स मनोज मुंतशिर के हैं। गाया है जुबिन नौटियाल ने। ‘आंख उठी नजर दिल ने अंगड़ाई ली’ गाना ओरिजनली नुसरत फतेह अली ने गाया है। 

Sapna Chaudhary Dance Video: ‘गजबन पानी ने चली’ गाने की डांसर सपना चौधरी के धमाकेदार डांस वीडियो को मिल चुके 24 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Mouni Roy Viral Dance Video: मौनी रॉय ने अपनी छह डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस हुए दीवाने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर