नई दिल्ली, इन दिनों हॉलीवुड के गरम मामलों में ग्लोबल स्टार जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड का मामला काफी चर्चा में है. जहां डेप की पत्नी द्वारा उनपर कुछ ऐसे आरोप लगाए गए थे जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

लगाए ये गंभीर आरोप

कोर्ट में सुनवाई के दौरान डेप की पूर्व पत्नी की साइकोलॉजिस्ट डॉ. डॉन ह्यू ने उनकी ओर से गवाही दी थी. जहां ह्यू का दावा था कि जॉनी ने उनकी क्लाइंट को इतना प्रताड़ित किया था कि उनकी हालत खराब हो गई थी. ह्यू की मानें, तो अभिनेता अपनी पत्नी को जबरन उनके साथ ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर करते थे. इसके अलावा एक बार तो अभिनेता ने नशे की हालत में सभी हदें ही पार कर दी थी और अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल ही डाल दी थी.

आपको बता दें, डेप की पत्नी द्वारा लगाए गए डेप की ओर से गवाह के तौर पर पेश हुए उनके एक साइकोलॉजिस्ट ने अंबर हर्ड के कई आरोपों को पूरी तरह झूठा करार दिया था. डेप की पूर्व पत्नी के इन आरोपों पर उनका कहना था, कि अंबर हर्ड पीटीएसडी (पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर) से जूझने का झूठा दावा कर रही हैं.

जॉनी डेप ने खुद कबूली बात

जॉनी की पूर्व पत्नी अंबर हर्ड की तरफ से कोर्ट में पेश साइकोलॉजिस्ट डॉ. डॉन ह्यू ने अपनी गवाही में बताया था कि अभिनेत्री के आरोपों को खुद अभिनेता ने कबूला था. उनकी मानें तो अभिनेता जॉनी डेप ने खुद अपने कई दोस्तों से की गई चैट में यह बात स्वीकार की थी. उन्होंने इस बात पर हामी भरी थी कि वे नशे में अंबर हर्ड के साथ बुरा सलूक किया करते थे. अपने इन सभी रवैयों को लेकर उन्होंने माफ़ी बह मांगी थी.

अंबर हर्ड पर हैं ये इलज़ाम

अंबर हर्ड पर जांय डेप को धक्का मारने का इलज़ाम लगाया था. उनकी ओर से गवाही बनकर आई डॉ. डॉन ह्यू ने कहा कि अंबर हर्ड ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि नोंक-झोंक के दौरान अंबर ने भी कई बार जॉनी डेप को धक्का वगैरह दिया था. साथ ही उन्होंने उनके पालन-पोषण को लेकर भी काफी भला-बुरा कहा था. लेकिन अपनी इस बात को पूरा करते हुए उन्होंने कहा था, जुबानी टिप्पणी और हाथापाई में फर्क होता है, जो डेप ने अंबर के साथ किया था वह अलग स्तर का टॉर्चर था.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर