Thursday, August 11, 2022

जॉनी डेप केस : पहले जीता मानहानि मुकदमा, अब जीत रहे हैं दिल..

नई दिल्ली : हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के बीच मानहानि के केस को अब अभिनेता ने जीत लिया है। कोर्ट ने एम्बर हर्ड से 81 करोड़ रूपये जॉनी डेप को देने को कहा है। अब जॉनी डेप ने इस पर बात की है। उन्होंने कहा, मैंने ये मुकदमा जीत लिया है। आगे वो कहते हैं ‘मैंने कभी भी अपनी एक्स वाइफ का बुरा नहीं चाहा है। साथ ही उन्होंने कहा, वे सोशल मीडिया में उनकी पत्नी के ‘हेट स्पीच का हिस्सा बिलकुल भी नहीं बनेंगे।

खबरों के मुताबिक, जॉनी डेप ये मुकदमा जीतकर काफी खुश हैं। वो पीछे की जिंदगी भुलाकर आगे बढ़ना चाहते हैं। एक्टर को हाल ही में इंग्लिश गिटारिस्ट के साथ यूके में परफॉर्म करते देखा गया। इसके अलावा उन्होंने अपना 13 ट्रैक का एल्बम भी रिलीज किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp)

 

बड़ी फिल्म से धोये हाथ

मानहानि केस को हारने के बाद अब एम्बर हर्ड की मुश्किलें और भी बढ़ गई थी। जहां उनके करियर को भी बड़ा झटका लगा है। दरअसल हॉलीवुड की मशहूर एक्वामैन सीरीज से अब एम्बर को बाहर निकाला जा रहा है। इस बात की पुष्टि एक अमेरिकन न्यूज़ साईट ने की है। जहाँ खबरें हैं कि फिल्म के अगले पार्ट Aquaman and the Lost Kingdom को लेकर एंबर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस बार एम्बर की जगह किसी और अभिनेत्री को कास्ट किया जाएगा।

जॉनी के फैंस में ख़ुशी की लहर

बता दें, इस केस की हियरिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर जॉनी डेप के फैंस उनका पूर्ण समर्थन कर रहे थे। जहां जूरी के फैसला सुनाते ही जॉनी डेप के प्रशंसकों और समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। एक ओर जहां जूरी अपना फैसला सुना रही थी, जॉनी डेप के समर्थक उनके घर के नीचे बड़ी तादाद में जमा हो गए थे। इस फैसले के बाद से अभिनेता के फैंस जश्न बना रहे हैं. सभी सोशल मीडिया साइट्स पर इस ख़ुशी की झलकी दिखाई दे रही है। जहां ट्विटर पर भी ‘जस्टिस फॉर जॉनी डेप’ ट्रेंड कर रहा है।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news