बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साल 1999 में आई आमिर खान की फिल्म सरफरोश तो आपको याद ही होगी, अब जल्द ही मेकर्स सरफरोश का सीक्वल लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम होगा सरफरोश 2. सरफरोश 2 में लीड एक्टर को लेकर जॉन अब्राहम का नाम पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ है. इतना ही नहीं खुद जॉन अब्राहम भी सरफरोश 2 में काम करने को लेकर इच्छा जाहिर कर चुके हैं. अब फिल्म के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मथान ने फिल्म के लीड कास्ट को लेकर घोषणा करते हुए जॉन अब्राहम का नाम लिया है. मैथ्यू ने कहा कि जॉन सरफरोश 2 का हिस्सा हैं और मैन लीड रोल प्ले करेंगे. हालांकि अभी तक सिर्फ फिल्म में जॉन अब्राहम के नाम की ही घोषणा की गई है. बता दें कि अलगाववाद पर बेस्ड जॉन अब्राहम की सरफरोश 2 सत्य घटनाओं पर आधारित होगी.

जॉन मैथ्यू मथान ने आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा कि फिल्म सरफरोश 2 में जॉन अब्राहम ही लीड रोल में होंगे. मैथ्यू आगे बताया कि फिल्म सरफरोश की कहानी क्रॉस बॉर्डर टेररिज्म और हथियारों की तस्करी पर आधारित थी, जिसमें आमिर खान एक लीड रोल में थे. वहीं फिल्म सरफरोश 2 में उन्होंने अलगाववाद पर सेंटर किया है. यानि फिल्म की कहानी कश्मीर में रह रहे अलगाववादियों पर आधारित होगी, जिसमें जॉन नायक की भूमिका निभाएंगे.

बता दें कि जॉन अब्राहम पिछले काफी समय से देशभक्ति फिल्में बना रहे हैं. फिल्म परमाणु के बाद उन्होंने सत्यमेव जयते जैसी फिल्में बनाई हैं. जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु और सत्यमेव जयते दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. 

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान की ICU में भर्ती होने की खबर निकली अफवाह

Made In China: राजकुमार राव और मौनी रॉय ने शुरु की मेड इन चाइना की शूटिंग, सेट से सामने आई मुहूर्त शॉट की फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App