बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अगली फिल्म बाटला हाउस की चर्चा चल रही थी. इसी बीच एक और उनकी फिल्म का नाम आया है. जॉन अब्राहम बाटला हाउस से पहले फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आएंगे और यह फिल्म 12 अप्रैल 2019 को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर नजर आएंगे. मौनी रॉय और जॉन इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. साल 2018 में मौनी रॉय और जॉन अब्राहम की फिल्म एक साथ रिलीज हुई थी, 15 अगस्त पर रिलीज हुई जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते में वह आइशा शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आए थे और वहीं मौनी रॉय इस दिन ही रिलीज हुई फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थी.

मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन अब उनकी झोली में कई फिल्में है. मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र और राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना और टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के फाउंडर गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आएंगी. वहीं बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म बाटला हाउस में एनकाउंटर करते नजर आएंगे. यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है. जॉन की इस बार भी टक्कर अक्षय के साथ है, जॉन की फिल्म बाटला हाउस और अक्षय की मिशन मंगल 15 अगस्त 2019 को ही रिलीज होगी. हालांकि इस बार देखना यह होगा कि दोनों में कौन भारी पडेगा. 

Mouni Roy Photo: EX बॉयफ्रेंड मोहित रैना से अलग हुईं मौनी रॉय की इस फोटो ने जीत लिया फैंस का दिल

Mouni Roy Sexy video: मौनी रॉय की सेक्सी क्लीवेज वाले वीडियो ने मचाया कोहराम, बोल्डनेस से हिला सोशल मीडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App