Tuesday, July 5, 2022

ओटीटी पर काम नहीं करना चाहते जॉन अब्राहम, खुद को बताया ‘बिग स्क्रीन हीरो’

मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और दिशा पटानी भी मुख्य रोल में हैं। बता दें, एक्शन-थ्रिलर फिल्म को भूषण कुमार और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, एक नए इंटरव्यू में जॉन ने बताया कि आखिर वो एक एक्टर के तौर में बड़े पर्दे पर ही क्यों रहना चाहते थे।

 

ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर अभिनेता ने की बात

अभिनेता होने के साथ जॉन अब्राहम एक निर्माता भी हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि ‘उन्हें ओटीटी स्पेस काफी पसंद था। लेकिन सिर्फ तब जब वो प्रोड्यूसर थे, न कि अभिनेता।’ उनकी प्रोडक्शन कंपनी यानी ‘जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट’ ने साल 2012 में शूजीत सरकार की फिल्म ‘विक्की डोनर’ और साल 2013 में फिल्म ‘मद्रास कैफे’ प्रोड्यूस की थी। वहीं, जॉन ने कहा- ‘एक निर्माता के रूप में, मुझे ओटीटी स्पेस काफी पसंद है। मैं ओटीटी के लिए फिल्में बनाना पसंद करता हूँ लेकिन एक एक्टर के रूप में, मैं काफी क्लियर हूं कि मैं बड़े पर्दे पर ही काम करूँगा।

 

299 रुपये में उपलब्ध नहीं रहना चाहते जॉन

जॉन ने आगे बताया कि उन्हें ये पसंद नहीं आया कि लोग उन्हें घर पर टीवी या फोन पर 299 या 499 महीने की पेमेंट करके देखें। उन्होंने कहा कि अगर घर पर कोई उनकी फिल्म बीच में ही देखना बंद कर देता है तो उन्हें अच्छा नहीं लगेगा। जॉन ने कहा कि वो एक ‘बिग स्क्रीन हीरो हैं’ और यहीं पर बने रहना चाहते हैं।

एक्टर ने कहा- ‘मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं और यहीं दिखना भी चाहता हूं। इस समय मैं ऐसी फिल्में करूंगा जो बड़े पर्दे के अनुसार हों। मुझे बुरा लगेगा अगर कोई मेरी फिल्म को बीच में ही बंद कर देगा, क्योंकि उन्हें वॉशरूम जाना है या कोई अन्य काम करना है। साथ ही, मैं 299 रुपये या 499 रुपये में उपलब्ध नहीं होना चाहता हूँ। मुझे इससे परेशानी है।’ खैर, आपको बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स, 29 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->