बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: जॉन अब्राहम अपनी अगली फिल्म अटैक में जल्द ही एक्शन सीन देते हुए नजर आएंगे. ऑफिशियल तौर पर इस फिल्म की घोषणा हो चुकी हैं. इस फिल्म का निर्देशन धीरज वधावन और अजय कपूर कर रहे हैं. लक्ष्मण राज आनंद इस फिल्म को  डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म परमाणु और रॉ के प्रोडेक्शन के तहत इस फिल्म को बनाया जा रहा है. इस फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. फिल्म के नाम से उम्मीद जताई जा रही है कि इस  फिल्म की कहानी एक अटैक पर आधारित होगी. 

इस फिल्म के स्टार्स इस साल के आखिरी तक फाइनल हो जाएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर और टीजर का दर्शक काफी इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा फिलहाल जान फिल्म बाटला हाउस में काम कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. अब देखना ये होगा कि ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है.

जॉन अब्राहम पिछले दिनों फिल्म रॉ में नजर आए थे. इसके अलावा इन दिनों जॉन की रुचि देशभक्ति फिल्मों की तरह काफी हो गई है. यही वजह है कि उन्होंने सत्येमव जयते और परमाणु जैसी फिल्मों में काम किया है. अब देखना होगा कि वह बाटला हाउस में पुलिस के अवतार में दर्शकों को कितने पसंद आते हैं. 

O Saki Saki Song Song Remake: ओ साकी साकी गाने में किस हसीना ने मारी बाजी कोइना मित्रा या फिर नोरा फतेही, बाटला हाउस फिल्म में एक बार फिर दिखेगा दिलबर गर्ल का जलवा

Ranveer Singh On Karan Johar: गली बॉय एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ अपने कोलेबोरेशन को लेकर कही ये बात

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर