मुंबई. अभिनेता जॉन अब्राहम ( John Abraham ) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, इस फिल्म को लेकर जॉन के साथ-साथ दर्शक भी काफी एक्ससाइटेड हैं. इससे पहले साल 2018 में जॉन की सत्यमेव जयते रिलीज़ हो गई थी, जिसमें जॉन का किरदार लोगों को खूब पसंद आया था. अब फैंस को इस फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में, अभिनेता जॉन अब्राहम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें जॉन एक शख्स का फोन छीनते हुए नज़र आ रहे हैं.

इस तरह जॉन ने छीना शख्स का फोन

अभिनेता जॉन अब्राहम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें जॉन एक शख्स का फोन छीनते हुए नज़र आ रहे हैं. यह लड़का अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर बैठा था और फ्रंट कैमरे से जॉन का वीडियो बना रहा था. जॉन वीडियो में स्‍कूटी के पीछे से सड़क पर टहलते हुए आ रहे थे, जिसके बाद जॉन स्कूटी से आ रहे शख्स से उसका फोन छीन लेते हैं. इसके बाद, जॉन सके फोन से फैंस के लिए वीडियो रिकॉर्ड करते हैं. रिकार्डेड वीडियो में जॉन कहते हैं, “हाय, कैसे हैं आप? आप लोग ठीक हैं? वो मेरे दोस्त हैं.” जॉन के इस विनम्रता भरे अंदाज़ से उनके फैंस काफी खुश होते हैं.

बता दें कि जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज़ डेट नज़दीक है, ऐसे में फैंस को उनकी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्‍म का ट्रेलर और गानों को अच्‍छा रेस्पॉन्स मिला है, खास बात यह है कि फिल्‍म में जॉन डबल नहीं, बल्‍क‍ि ट्रिपल रोल में हैं.

यह भी पढ़ें :

Social media reactions on farm laws repulsion: कृषि कानूनों की वापसी पर सोशल मीडिया पर लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

Peasant Movement Who gave Edge to the Struggle किसान आंदोलन के महारथी जिन्होंने दी संघर्ष को धार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर