बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्स RAW की सफलता के बाद अब जॉन अब्राहम जल्द फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा इलियाना डिक्रूज, अनिल कपूर, अरशद वारसी, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इसे साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है. जी हां, इससे पहले ये फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट में बदलाव करते हुए इसे 8 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. साथ ही बता दें वेलकम बैक के बाद अनिल कपूर एक बार फिर इस फिल्म में कॉमेडी करते नजर आएंगे.

इस बीच खबर है यह भी थी कि फिल्म पागलपंती की रिलीज से पहले ही मेकर्स फिल्म के सीक्वल को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म पागलपंती की शूटिंग फरवरी में लंदन में शुरू हुई थी. हाल ही में फिल्म की शूटिगं खत्म हो चुकी है. अब इस फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन पर काम चल रहा है.

इसके साथ ही दिलचस्प बात ये है कि इस कॉमेडी फिल्म पागलपंती की रिलीज से पहले ही मेकर्स इसे फ्रेंचाइजी में बदलने की योजना बना रहे हैं. खबरों की माने तो फिल्म के सीक्वल पर अभी विचार चल रहा है. वहीं टीम ने पागलपंती के स्क्रिप्ट के मसौदे पर काम शुरू कर दिया है.

साथ ही बता दें कि फिल्म पगलपंती अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित आगामी 2019 रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म है. इसके साथ ही ये भूषण कुमार, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार और कुमार मंगा द्वारा निर्मित है. वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने ये कहा था कि मैंने अब तक बेहद सारी एक्शन और रोमांटिक फिल्में की हैं, लेकिन अब मैं कॉमेडी फिल्मों में अपना हाथ अजमाना चाहता हूं. 

बता दें कि इससे पहले भी जॉन अब्राहम कई कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता कुमार मंगत ने कहा कि यह पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसकी सबसे अधिक समय तक लंदन में शूटिंग हुई है. हाल ही में संपन्न पागलपंती शूटिंग पूरे 58 दिनों तक लंदन में हुई. अब इसके केवल 2 गाने ही शूट होने के लिए बचे हैं.

Ayushmann Khurrana Article 15: आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 के पहले लुक के बाद जबरदस्त टीजर रिलीज, देखें वीडियो

Salman Khan in BSF jawaan Biopic: बीएसएफ जवान की बायोपिक में काम कर सकते हैं सलमान खान, रोंगटे खड़े कर देगी फिल्म की कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App