Saturday, February 4, 2023

John Abraham: जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी हुए कोरोना संक्रमित: इंस्टाग्राम पर शेयर की जानकारी !

John Abraham Corona Positive

नई दिल्ली: कोरोना ने एक बार फिर से तेजी से लोगों को चपेट में लेना शुरू कर दिया है. बीते दिन अर्जुन कपूर, शिल्पा श्रीरोडकर, नोरा फतेही कोरोना से संक्रमित हुए, अब हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर जॉन अब्राहम सोमवार की सुबह इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर अपने फैंस को और बाकी सबको ये सूचना दी है कि उन्हें और उनकी पत्नी पत्नी दोनों कोरोना से संक्रमित हैं।

बॉलीवुड में कोरोना का कहर

कोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. पिछले साल की तरह इस साल भी शुरु में ही लोगों को डराना शुरू कर दिया है. कहीं वायरस फिर से प्रभावी ना हो जाए. अभी तक कई भारतीय सितारे कोरोना से संक्रमित हो चुके. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी कोरोना से संक्रमित है. उन्होंने ये जानकारी सोमवार की सुबह दी कि वह और उनकी पत्नी प्रिया कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

जॉन अब्राहम ने सोमवार की सुबहअपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस और सगे सम्बन्धियों को ये जानकारी दी. हम दोनों ने कोरोना टेस्ट कराया पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने स्टोरी में लिखा कि मैं तीन दिन पहले एक ऐसे शख्स से मिला था जिसके बारे में बाद में पता चला उसे कोविड था. प्रिया और मैं कोरोना संक्रमित हो गए हैं. हम खुद को घर में आइसोलेट(अलग) कर लिए है. अब हम किसी से मिलजुल नहीं रहें. हम दोनों कोरोना की दोनों डोज ले चुके है। हमें इस समय हल्के लक्षण हैं कृपया अपना ध्यान रखें और स्वस्थ रहें. मास्क जरूर पहनें, लोगों से दूरी बना कर रखें.

जॉन अब्राहम की आने वाली कई बड़ी फ़िल्में

जॉन पिछले साल दो बड़ी फिल्मों में नजर आए लेकिन उनकी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाई. पिछले साल शुरुआत में ‘मुंबई सागा’ में दिखे थे. और इस साल नवंबर में ‘सत्यमेव जयते 2’ में काम किये थे. इस साल भी उनकी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. ‘अटैक’ की रिलीज़ डेट 28 फरवरी 2022 रखी गई है. लेकिन जिस तरह से कोरोना बढ़ रहा है। उसे देखते हुए लगता है अटैक फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ सकती है। कोरोना का असर इंसानो के साथ-साथ लोगों के कामों पर भी पड़ रहा है। जैसे कोरोना की वजह से बहुत सी फिल्मों की डेट आगे बढ़ा दी गयी है। जैसे कि अभी 83 फिल्म रणवीर सिंह की रिलीज़ हुई थी लेकिन कोरोना की वजह से बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई.

यह भी पढ़ें:

Bihar: राजधानी पटना में हुआ कोरोना ब्लास्ट, NMCH के 84 डॉक्टर पॉजिटिव

BJP Ready for UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश में बीजेपी के जाल में फंसता दिख रहा है विपक्ष

 

Latest news