नई दिल्ली. ज़ी टीवी के जोधा अकबर में सलीमा बेगम के किरदार के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री मनीषा मन्नू यादव का 1 अक्टूबर को निधन हो गया। उनकी मृत्यु का कारण अभी तक सामने नहीं आया है, हालांकि, सूत्रों का कहना है कि उनका निधन ब्रेन हैमरेज से हुआ था। इस खबर की पुष्टि परिधि शर्मा ने की, जो इस सीरियल में जोधा का किरदार निभा रही हैं। उसने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, “यह खबर बहुत दिल तोड़ने वाली है, रिप @manisha_Mann।”

अभिनेत्री का बेटा इस साल जुलाई में एक साल का हो गया। उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन पर एक पोस्ट ट्विटर पर साझा किया था। इसमें लिखा था, “पहला जन्मदिन मुबारक हो मेरे  बच्चे!!! मेरे छोटे लड़के, तुम मेरे जीवन में एक कठिन वर्ष के दौरान एक ऐसी रोशनी रहे हो। मैं आपकी मम्मा होने के लिए बहुत धन्य और आभारी हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हु।” जून में उसने अपनी COVID टीकाकरण खुराक के बारे में ट्वीट किया। उनका ट्वीट पढ़ा: “आखिरकार आज मेरा पहला COVID-19 वैक्सीन शॉट मिला .. खुशी है । जितनी जल्दी हो सके टीका लगवाएं। हम इसमें एक साथ हैं।” 

उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद, मनीषा के ऑनस्क्रीन बेटे शीजान मोहम्मद के पास एक न्यूज पोर्टल पहुंचा। शो में सुल्तान मुराद मिर्जा की भूमिका निभाने वाले शीजान ने कहा, “यह बहुत दुखद है। वह मेरी पहली ऑनस्क्रीन मां थीं। इस पर विश्वास करना मुश्किल है।” शो में सलीम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रवि भाटिया ने कहा, “मैंने कुछ महीने पहले मनीषा से बात की थी और वह ठीक लग रही थी। यह एक परेशान करने वाली खबर है।”

NCB Busts rave party on cruise ship : बीच समंदर में क्रूज पर रेव पार्टी, बड़े अभिनेता के बेटे समेत 10 पकड़े गये

Bigg Boss 15 Contestants List :सलमान खान के शो की हुई जबरदस्त शुरुआत, उमर रियाज, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और अन्य ने ली घर में एंट्री

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर