मदर्स डे

नई दिल्ली: मदर्स डे के खास दिन पर जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर मां संग थ्रोबैक फोटो शेयर की है. साथ में फोटो के एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक स्पेशल नोट भी लिखा है. श्रीदेवी संग एक्ट्रेस की कुछ अनसीन फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है।

जाह्नवी कपूर मां के करीब थी

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही इस दुनिया को छोड़ के जा चुकी हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं और हमेशा जिंदा रहेंगी. स्वर्गीय श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी मां के बहुत ज्यादा करीब थीं.

श्रीदेवी भी दोनों बेटियों को बेशुमार प्यार करती थीं, लेकिन बेटी जाह्नवी की पहली डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

इमोशनल नोट लिखा

हालांकि श्रीदेवी हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन एक्ट्रेस बच्चों और परिवार की यादों में हमेशा जिंदा रहेंगी. श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी आए दिन मां को याद करती हैं. मदर्स डे के खास दिन पर भी जाह्नवी ने मां को याद किया और उनके लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा।

अनसीन फोटो वायरल

मां के लिए जाह्नवी का इमोशनल मैसेज हर किसी के दिल को बहुत ज्यादा छू रहा है. सेलेब्स से लेकर फैंस तक, सभी एक्ट्रेस को बहुत सारा प्यार दे रहे हैं. श्रीदेवी के लिए जाह्नवी के प्यार और पोस्ट ने फैंस को भी बेहद इमोशनल कर दिया है.

सभी एक्ट्रेस को दिल से याद कर रहे हैं. व्हाइट रंग की फ्रॉक पहने मां की गोद में जाह्नवी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. सोशल मीडिया पर श्रीदेवी संग जाह्नवी की ये अनसीन फोटो बहुत वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें :

KGF 2 latest collection: वर्ल्डवाइड कलेक्शन में नंबर 3 पर पहुंची केजीएफ 2, देखें आंकड़े

संदिग्ध हालात में भट्ठे पर दंपति के शव, निसंतान दंपति शराब के थे लती

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर