Monday, December 5, 2022

झलक दिखला जा: माधुरी और रश्मिका का गरबा डांस देख फैंस बोले ऐ हालो!

मुंबई:Jhalak Dikhhla Jaa:  साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। एक्ट्रेस फिल्म गुडबाय का जमकर प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। जी हाँ! रश्मिका महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। फिल्म में रश्मिका बिग बी की बेटी का किरदार निभा रही हैं। फैंस भी उनकी इस फिल्म के लिए उत्सुक है। अब रश्मिका को नेशनल क्रश तो कहा ही जाता है। हाल ही में रश्मिका झलक दिखला जा 10 के मंच पर फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थी। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रश्मिका संग माधुरी के ठुमके

रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म गुडबाय को लेकर सुर्ख़ियों में है। अब रश्मिका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रश्मिका, माधुरी दीक्षित के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में दोनों माधुरी की अपकमिंग फिल्म माजा मा के ‘बूम पड़ी’ पर गरबा करती हुई नजर आ रही हैं। माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा, ‘मजा मा विद रश्मिका मंदाना’। माधुरी और रश्मिका का डांस को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

2 मिनट 59 सेकंड का जबरदस्त ट्रेलर

2 मिनट 59 सेकंड का ये ट्रेलर पूरी तरह से आपको खुद से कनेक्ट कर लेगा। क्योंकि शुरुआत से लेकर अंत तक आपको इस ट्रेलर में फैमिली वाइब्स फील होगी । अमिताभ बच्चन की पंचिंग लाइंस जहां दिल को छू लेती है, तो वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की बेटी का किरदार निभा रही रश्मिका मंदाना का दुख भरी परिस्थिति में भी कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के बीच ट्रेलर में खूब नोक-झोंक नजर आई तो वहीं नीना गुप्ता की कॉमेडी और अमिताभ बच्चन के साथ उनका रोमांटिक अंदाज आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा। इस पूरे ट्रेलर में फैमिली ड्रामा से लेकर कॉमेडी और इमोशंस हर चीज ऑडियंस को देखने को मिलेगी।

 

 

करण ने किया तेजस्वी का करियर खराब? हुए ट्रोल

बेटी को जिंदा करने के लिए करते रहे तंत्र मंत्र, शव से दुर्गंध आने लगी तब हुआ खुलासा

Latest news