Tuesday, December 6, 2022

आयोध्या में चोरी हुआ आम्रपाली दुबे का सामान, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

मुंबई: इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म विवाह को लेकर सुर्खियों में हैं। साथ ही अभिनेत्री शूटिंग के सिलसिले में अयोध्या पहुंची हैं। इस दौरान अभिनेत्री के लाखों रुपए के गहने और मोबाइल गुरुवार को चोरी हो गए। आपको बता दें, ये चोरी शान–ए-अवध होटल से हुई, इसी होटल में अभिनेत्री ठहरी थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी ।

चोरी हुआ ये सामान

आम्रपाली दुबे अपनी शूटिंग के सिलसिले में अयोध्या पहुंची थी। शूटिंग के बाद अभिनेत्री सिविल लाइन्स स्थित शान–ए-अवध होटल आ गई थी, जिसके बाद सुबह उनके मोबाइल, अगूंठियां, कंगन, हार समेत 25 लाख से ज्यादा के जेवरात गायब हो गए हैं। यह पता चलते ही होटल में हड़कंप मच गया। फिर इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। केस दर्ज करते ही पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक शख्स को संदिग्ध पाया गया। पुलिस चोर तक पहुंचने का पूरा प्रयास कर रही हैं।

हिंदी टीवी शो में भी किया काम

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली का नाम ही काफी है. आपकी आँखों के आगे कई फिल्में दौड़ जाएंगी जिनमें वह कमाल का काम कर चुकी हैं. 11 जनवरी साल 1987 में उनका जन्म गोरखपुर में हुआ. उन्होंने महज 35 वर्ष की उम्र में काफी कुछ हासिल कर लिया है. आज उन्हें परिचय देने की भी जरूरत नहीं. स्कूलिंग के बाद उन्होंने अपनी आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई का रुख किया. जिसके बाद उन्होंने पहली बार हिंदी टीवी शो ‘रहना तेरी पलकों की छांव में’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. सात फेरे, मायका, मेरा नाम करेगी रोशन और फियर फाइल्स कई हिंदी शोज में वह नज़र आईं लेकिन असल शौहरत तो उनके लिए भोजीवुड में ही थी.

अफेयर के चर्चे और डेब्यू

साल 2014 में उनकी जोड़ी बनी दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ. टीवी शो में काम करने के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा की ओर बढ़ीं और ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ फिल्म से करियर की नई शुरुआत की. इस फिल्म में फैंस को उनकी और निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद आई और ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ एक सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म के बाद से उनका करियर उड़ान भरने लगा. फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला. लेकिन एक कंट्रोवर्सी उनका इंतज़ार कर रही थी. निरहुआ के साथ कई फिल्में देने के बाद दोनों के अफेयर के चर्चों ने जोर पकड़ा. अपनी पहली ही फिल्म से वह भोजीवुड की स्टार बन गईं. हालांकि उनके और निरहुआ के अफेयर के चर्चों पर दोनों ने कभी प्रतिक्रिया नहीं दी. और आज आम्रपाली एक नंबर वन अभिनेत्री हैं.

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news