Tuesday, August 16, 2022

Jethalal at Airport: एयरपोर्ट पर लोगों ने जेठा से क्यों पूछा कौन सा नशा किया है?

Jethalal at Airport:

मुंबई. Jethalal at Airport: तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, इस शो के कलाकारों को उनके अपने नाम की बजाय उनके किरदार के नाम से जाना जाता है. इस शो के कलाकार बीते काफी समय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए हैं. हाल ही में, जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी एयरपोर्ट पर पहुंचे तब उनका सूटकेस डगमगा रहा था, जेठालाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसपर लोगों ने काफी मज़ेदार कमेंट्स भी किए हैं.

जेठालाल का वीडियो वायरल

दिलीप जोशी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका सूटकेस डगमगा रहा है. दरअसल, जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी ने जिस ट्रॉली में अपना सूटकेस रखा थे वो डगमगा रहा था. इसपर लोगों ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए. एक यूज़र ने कमेंट कर लिखा, “आप भी बिग बॉस में तो नहीं जा रहे, बबिता जी भी वहीं हैं.” वहीं, एक दुसरे यूज़र ने कमेंट कर लिखा, “आपके सूटकेस ने कौनसा नशा किया है.”

शो के किरदारों को मिला बेहद प्यार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों में काफी लोकप्रिय है. इस शो के किरदारों को दर्शकों को भरपूर प्यार दिया है. इस शो में दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी काफी समय से शो से गायब है लेकिन उनकी लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने आज तक उन्हें रिप्लेस नहीं किया है. कुछ समय पहले दिलीप जोशी और राज अण्डकट यानी जेठालाल और टप्पू के शो छोड़ने की खबरें आ रही थी लेकिन, फिर जेठालाल और टप्पू ने खुद इस बात की जानकारी दी कि वो इस शो को अलविदा नहीं कह रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

Latest news