Jersey Postponed:

मुंबई. Jersey Postponed: देशभर में इन दिनों ओमिक्रॉन बुरी तरह कहर बरपा रहा है, ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोना के इस नए वैरिएंट से सक्ते में आ गई है. ओमिक्रॉन का डर अब जर्सी के मेकर्स को भी सता रहा है. मेकर्स ने इसी डर के चलते जर्सी की रिलीज़ को टाल दिया है.

ओटीटी पर रिलीज़ नहीं होगी जर्सी

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म जर्सी के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. ओमिक्रॉन के बढ़ते कहर को देखते हुए जर्सी के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया है, पहले ये फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है. जर्सी के रिलीज़ डेट के आगे बढ़ने की खबर जबसे आई है, तब से सोशल मीडिया पर फिल्म के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने की खबरें तूल पकड़ रही हैं. हालांकि, मशहूर क्रिटिक तरन आदर्श ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि जर्सी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ नहीं होगी.

धोनी और कोहली से ली प्रेरणा- शहीद कपूर

बीते दिनों अपनी आगामी फिल्म जर्सी के बारे में बात करते हुए शहीद ने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने किसी एक क्रिकेटर के बारे में धारणा बनाकर एक्टिंग नहीं की थी, बल्कि उन्होंने फिल्म के किरदार में डूबने के लिए धोनी और विराट कोहली से प्रेरणा ली थी. शाहिद कहते हैं कि बतौर बल्लेबाज़ धोनी और विराट कोहली दोनों ही शानदार खिलाड़ी हैं, और वो पिच पर आते हैं तो एक अलग ही औरा होता है, जिसे उन्होंने क्रिएट करने की कोशिश की है.

तेलुगु हिट पर आधारित है फिल्म

बता दें कि शाहिद की आगामी फिल्म जर्सी मशहूर तेलुगु सुपरहिट “जर्सी” फिल्म पर आधारित है. इस फिल्म में बाप-बेटे के प्यार को बड़ी ही मार्मिकता से दर्शाने की कोशिश की गई है. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज़ डेट फिलहाल तय नहीं है लेकिन अपने चहिते शाहिद को एक क्रिकेटर के रोल में देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्ससाइटेड हैं.

 

यह भी पढ़ें:

PM Modi attacks Akhilesh Yadav in Kanpur: PM मोदी ने अखिलेश यादव पर किया वार, बोले- पहले भ्रष्टाचार का इत्र छिड़का अब मुँह पर ताला लगा लिया है

Huge Enthusiasm Among IIT Students on PM’s Arrival पीएम बोले, आपके दम पर ही होगी 2047 में भारत की अलग पहचान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर