बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साल 2000 में बालाजी टेलिफिल्मस के सीरियल कसौटी जिंदगी की में काम करके जेनिफर विगेंट ने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. जेनिफर विंगेट के शो को देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. छोटे परदे के बाद जेनिफर विंगेट डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखने जा रही हैं, जल्द ही जेनिफर ऑल्ट बालाजी के नए वेब सीरीज कोड एम में नजर आएंगी. इस शो में जेनिफर विंगेट बेहद दमदार भूमिका में नजर आने वाली हैं, जेनिफर का ऐसा अवतार पहले कभी नहीं देखा होगा.

बता दें ऑल्ट बालाजी के नए वेब सीरीज में जेनिफर विंगेट आर्मी लॉयर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में कोड एम शो वेब सीरीज के सेट से जेनिफर विंगेट की कुछ तस्वीरें सामने आईं है, इन तस्वीरों में जेनिफर विगेंट आर्मी ऑफिसर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. कोड एम में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए जेनिफर विगेंट ने कहा कि मैं आर्मी ऑफिसर की भूमिका को लेकर बेहद उत्साहित हूं.

जेनिफर ने आगे कहा कि जब आप इस तरह की कोई भूमिका निभाते हो तो आपके उपर बहुत सारी रिस्पांसिबिलिटी आ जाती है. जेनिफर विगेंट ने आगे बात करते हुए कहा कि बहुत सारे कारण है जिसके चलते मैने इस रोचक चैलेंज को स्वीकार किया. जेनिफर ने कहा कि मोनिका की भूमिका निभाना आसान नहीं है, मोनिका आर्मी का हिस्सा होती है, जिसके लिए मुझे अपने फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देना था क्योकि इस वेब सीरीज में बहुत सारे एक्शन सीन हैं.

कोड एम एक आर्मी ऑफिसर मोनिका मेहरा की कहानी है, जो एक आतंकवादी मुठभेड़ के बंद केस को खोलती है और बहुत बारीकी से जांच कर एक अनजाने सच को सामने लाती है. इस दौरान मोनिका एक ऐसे गुप्त सच्चाई को सामने लेकर आती है जो एक विस्फोटक की तरह एक परिवार को ही नहीं बल्कि पूरे इंडियन आर्मी को हिला कर रख देती है. 

Jennifer Winget Sexy Video: जेनिफर विंगेट के बोल्डनेस वाले लुक ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, साबित किया वहीं हैं सबसे हॉट एक्ट्रेस

Jennifer Winget Sexy Workout Video: जेनिफर विंगेट के सेक्सी वीडियो ने जीता फैंस का दिल, देखें हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App