बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. जेनिफर विंगेट टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई टीवी शो में काम किया .लेकिन धारावाहिक बेहद में उनके माया के किरदार को काफी पसंद किया गया. इस सीरियल में वह नेगेटिव रोल में नजर आई. हाल ही में इस शो का दूसरा पार्ट भी शुरू किया गया है. हाल ही में जेनिफर वेब सीरीज कोड एम में नजर आई.

बात करें जेनिफर की तो आज वह इतना फेमस है कि शायद ही उन्हें कोई ना जानता हो. वह अपनी खूबसूरती से सभी का मन मोह लेती है. सोशल मीडिया पर तो अक्सर जेनिफर के सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिलते हैं. जेनिफर खुद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है. सोशल मीडिया पर बाकी टीवी एक्ट्रेस की तुलना में जेनिफर की फैन फॉलोइंग कहीं ज्यादा है. अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

जेनिफर विंगेट ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज 12 साल की उम्र से ही शुरू कर दी थी. वह सबसे पहली बार आमिर खान की फिल्म अकेले हम अकेले तुम में नजर आई थी.जेनिफर टीवी के टॉप शो में काम कर चुकी है. जेनिफर ने जिस शो में भी काम किया उसे हिट बना दिया और इसी के साथ वह लगातार सक्सेस की ओर बढ़ती गईं.जेनिफर शका लका बूम बूम, क्या होगा निम्मो का ,कसौटी जिंदगी की, दिल मिल गए, सरस्वतीचंद्र, संगम ,बेहद और बेपनाह जैसे कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही वह टीवी रिएलिटी शो का हिस्सा भी रहीं हैं. 

लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में सफलता के परचम लहराने वाली जेनिफर की पर्नल लाइफ काफी बेहद दुख भरी रही.जेनिफर ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी की लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण दोनों का रिश्ता नहीं चल सका और 2014 में उनका तलाक हो गया.दोनों ने लव मैरिज की थी. तलाक के बाद करण सिंह ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ शादी कर ली. लेकिन जेनिफर आज तक सिंगर ही हैं.

View this post on Instagram

Keep Calm. It's only April Fool's Day! 😬

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

Also Read:

Katrina Kaif Sexy Video: बॉलीवुड की चिकनी चमेली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की जबरदस्त हॉटनेस देख दिल बोलेगा कमली कमली

Rakul Preet Singh Sexy Photo Video: रकुल प्रीत सिंह ने सेक्सी फोटो वीडियो से किया मदहोश, हॉटनेस देख फैंस बोले- दे दे प्यार दे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App