बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जेनिफर विंगेट के फैंस के लिए एक बड़ी खूशखबरी सामने आ रही है. जेनिफर विंगेट जल्द ही बेहद 2 में नजर आने वाली हैं. इस शो को प्रतीक शर्मा प्रोड्यूस करेंगे, जो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. एक रिपोर्ट और भी सामने आ रही है कि जेनिफर विंगेट को नच बलिए 9 को होस्ट करने के लिए लाया जा रहा है. रिपोर्ट कि मानें तो जेनिफर विगेंट शो को सुनील ग्रोवर के साथ होस्ट करती हुई नजर आएंगी. बॉम्बे टाइम्स के एक रिपोर्ट के अनुसार इस बार सेलेब्स शो में अपने पार्टनर के साथ नजर नहीं आएंगे, बल्कि अपने एक्स पार्टनर के साथ दिखाई देंगे.

शो इस बार बहुत ही रोचक होने वाला है. जेनिफर और सुनील को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. जेनिफर और सुनील दोनों ही बहुत टैलेंटेड है. एंकरिंग एक ऐसी चीज है जो हर कोई करना चाहता है. दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने भी हाल ही में होस्ट किया था, उनके व्वॉइस को फैंस ने खूब पसंद किया. जेनिफर विंगेट पीछले दिनों लंदन में थीं, हाल ही में वापस आईं हैं. जेनिफर लंदन में छुट्टियां मनाने गईं थी.

जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. जेनिफर विंगेट जल्द ही एक वेब सीरिज में करण वाही के साथ भी नजर आने वाली है. जेनिफर विंगेट का आखिरी सीरियल बेपनाह था, इस सीरियल में जेनिफर हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आती थीं. सीरियल में इनकी केमेस्ट्री देखने के बाद से इनके अफेयर की खबरें भी खुब सुर्खियों में रहीं. ऐसी एक रिपोर्ट भी सामने आई थी कि जेनिफर और हर्षद एक दूसरे से जल्द ही शादी भी कर सकते हैं.

विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान आज लौटेंगे भारत, बॉलीवुड ने कहा- वेलकम बैक हीरो

जोनस ब्रदर्स म्यूजिक वीडियो सकर में पहली बार स्क्रीन पर पति निक जोनास संग नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर