नई दिल्ली. टीवी की दुनिया में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट का बहुत बड़ा नाम है. उनके अभिनय और सेक्सी लुक्स की तो क्या बात ही करें, जीतनी सुंदर वह तन से है उतनी ही सुंदर वह अपने काम में भी हैं उन्हें सिर्फ़ इसिलए लोग पसंद नहीं करते कि वह सुंदर है बल्कि उनको उनके विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं जो उन्होंने छोटे पर्दे पर निभाई है. वह बहुत ही काबिल ए तारीफ हैं. जेनिफर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने सेक्सी फ़ोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट करके फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

जेनिफर के हुस्न के दीवाने बहुत हैं. वह तरह-तरह स्टाइल में पोज़ देकर फोटो क्लिक करवाती हैं, जो उनके फैंस को बहुत अच्छा लगता है. जेनिफर की हर अदाएं उनकी तीर है और इस तीर से बच निकलना बड़ा ही मुश्किल है. जेनिफर फिटनेस फ्रिक भी हैं. वह आए दिन वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

उनमे हुस्न की कोई तुलना नहीं है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ईस्टर्न आए जो कि एक यूके का अखबार है उन्होंने जेनिफर को 2012 में उन्हें सेक्सिएस्ट एशियन वुमन की लिस्ट में 50 वी जगह पर रखा था और टाइम्स ऑफ इंडिया में उनके 2017 2018 की 20 इंडियाज़ मोस्ट डिज़ायर वुमन में भी वह शामिल हो चुकी हैं. उनकी खूबसूरती के कोई तुलना इसिलए नहीं हो सकती.

जेनिफर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने  फ़िल्म “अकेले हम अकेले तुम”  से डेब्यू किया था. यह फिल्म  (1995) में आई थी. उस सम वह महज 10 से साल की थी. इसके बाद उन्होंने ने साल 1997 में “राजा की आएगी बारात” में एक स्कूल की बच्ची का भूमिका निभाई थी. फिर फ़िल्म “राजा को रानी से प्यार हो गया” (2000) में तनु और 2003 में “कुछ ना कहो” में पूजा के रुप मे काम किया.

इसके बाद जेनिफर ने टी वी इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया, उन्होंने अपना टी बी डेब्यू साल 2002-03 में “शाका लाका बूम बूम” से किया. इसके बाद जेनिफर ने और भी सीरियल किये जैसे “कसौटी ज़िन्दगी” (2005-08), “दिल मिल गए” (2009), “सरस्वतीचंद्र” (2013), “बेहद” (2016), 2018 में बेपनाह और 2019 में. आखरी बार वह “बेहद 2” में नजर आईं थी. इसमें उन्होंने नेगेटिव किरदार प्ले किया  था.

Kajal Aggarwal Marriage Announced: बिजनेसमैन गौतम किचलु के साथ 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगी बाहुबली गर्ल काजल अग्रवाल

Himanshu kohli on Neha Kakkar wedding : नेहा कक्कड़ की शादी की खबर सुनकर एक्स बॅायफ्रेंड हिमांश कोहली ने ये क्या कह दिया