बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बेहद 2 की शुरुआत हो चुकी है. शो 2 दिसंबर 2019 सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है. बेहद के पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के साथ कुशल टंडन अर्जुन शर्मा के किरदार में नजर आए थे. लेकिन बेहद 2 में कुशल ने वापसी नहीं की है उनकी जहग इस बार मेल एक्टर के तौर पर शिविन नारंग नजर आ रहे हैं. शो में उन्हें रूद्र रॉय के किरदार में देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों ही शो में मोटी फीस ले रहे हैं.

बता दें कि जेनिफर विंगेट को बेहद 2 में एक दिन के लिए 1.80 लाख से 1.85 लाख दिए जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर शिविन नारंग को 85 से 90 हजार दिए जा रहे हैं. वैसे भी जेनिफर उन टीवी एक्ट्रेस में से एक है जिनकी फीस सबसे अधिक है. हालांकि छोटे पर्दे पर इतनी ज्यदा फीस हैरान कर देने वाली है. 

बात करें बेहद 2 की तो,इस बार जेनिफर विंगेट माया जयसिंह के किरदार में नजर आ रही है. माया को आशीष चौधरी यानि मृत्यंजय रॉय से प्यार में धोखा मिलता है. इसलिए माया बदला लेने के लिए मृत्यंजय रॉय के बेटे शिविन नारंग यानि रूद्र और रजत वर्मा यानि ऋषि को अपने जाल में फंसाने का काम करती है. इस बार भी शो में माया का जूनून सिर चढ़ कर बोल रहा है.

बेहद 2 की शुरुआत तो हो चुकी है लेकिन इसे दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. जेनिफर और शिवांग की जो़ड़ी को भी लोग कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं. लेकिन माया अब भी अपने खतरनाम संस्पेंस थ्रिलर वाले किरदार में नजर आ रही है. जिस तरह से माया के बारे में कहा जाता है कि माया कि माया माया ही जाने. इसी तरह कहा जा सकता है कि आगे पता चलेगा कि शो में माया कौन सी माया दिखाती है.

Also Read:

Hina Khan Priyank Sharma Raanjhana Song Teaser Released: अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज हुआ रांझणा सॉन्ग का टीजर, हिना खान और प्रियांक शर्मा के बीच दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Dabangg 3 Climax Scene: दबंग 3 में जबरदस्त एक्शन के साथ सलमान खान दिखाएंगे हैरतअंगेज स्टंट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर