बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शको को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है. क्योंकि की खबरों की माने तो बेपनाह की मेकर्स जल्द ही शो को बंद करने वाले है. जब की शो को अच्छे टीआरपी मिल रहीं है और दर्शक इसे काफी पसंद भी कर रहे है. लेकिन शो को ऑफ एयर करने के पीछे क्या कारण हो सकता है.

बता दे बेपनाह शो कोर्स कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाता है. जिसमे जेनिफर विंगेट (ज़ोया) की भूमिका में नजर आ रहीं हैं. तो वहीँ हर्षद चोपड़ा (आदित्य) की भूमिका में नजर आ रहें हैं. जननिफेर और हर्षद के रोमांटिक जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद कर रहें हैं. बेपनाह को सिर्फ कुछ सिमित सीरीज के साथ ऑन एयर किया गया था. लेकिन दर्शको के डिमांड पर शो को और लम्बा खींचना पड़ा.इस सीरियल को ज्यादा खींचने से कोई फायदा नहीं हैं. इसलिए सितम्बर में ये शो ऑफ़ एयर हो सकता है.

हाल ही में बेपनाह की टीम ने 100 एपिसोड कम्पलीट होने पर सेलिब्रेट किया है. अब जब बेपनाह ने 100 एपिसोड कम्पलीट कर लिया है तो मेकर्स चाहते हैं कि, इस शो को एक अच्छे नोट पर ऑफ़ एयर किया जाए. जेनिफर और हर्षद ने 100 एपिसोड के कम्पलीट होने पर केक कटिंग की और रोमांटिक डांस किया. तो वही पूरी टीम ने एक साथ बैठ कर एक बड़े स्क्रीन पर बेपनाह देखा. इस दौरान जेनिफर ने डेनिम जैकेट पहन रखा था. जिसमे में वो बहुत सेक्सी लग रहीं थीं. तो हर्षद ने ब्लैक कोट के साथ वाइट टीशर्ट पहन रखा था.

 

जेनिफर विंगेट ने किया अन्न का अपमान तो ट्रॉल्स ने कहा- मैडम यह गोबर नहीं

Video: TV सीरियलबेहद के सेट पर लगी आग, कुशाल ने हीरो की तरह बचाई जेनिफर की जान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App