बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  पूर्व मुख्यमंत्री जयलिलता की बायोपिक थलाइवी से आज नया लुक सामने आया है. इसमें कंगना रनौत जयललिता की तरह नजर आ रही है. सभी इस पोस्टर को काफी पसंद कर रहे  हैं और कंगना रनौत के लुक की काफी सराहना भी की जा रही है. हालांकि इससे पहले भी थलाइवी से कंगना के कई लुक सामने आई थी. इससे पहले जयललिता की पुण्यतिथि पर भी थलाइवी से कंगना रनौत और एमजीर का लुक शेयर किया गया था.

आज जो पोस्टर रिलीज किया गया है उसमें कंगना रनौत के लुक की काफी तारीफ की जा रही है. आज जयललिता का जन्मदिन है. इस खास मौके पर मेकर्स ने कंगना के नए लुक को जारी किया है.  जारी किए गए पोस्टर में कंगना का ये लुक उस वक्त का जब जयललिता राजनीति में आने वाली थी. जारी पोस्टर में कंगना ने ब्‍लैक एंड व्हाइट बॉर्डर डिजाइन की व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है और माथे पर जयललिता की तरह ही बिंदी लगाए हुए हैं.

बता दें कि मणिकर्णिका के बाद कंगना रनौच की यह दूसरी बायोपिक है. थलाइवी के लिए कंगना काफी मेहनत कर रही है. उन्होंने भरनाट्यम सीखा, जयललिता की तरह दिखने के लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया. वजन बढ़ाने के लिए कंगना ने हार्मोन्स की दवाई भी ली. उन्होंने इस फिल्म में जयललिता की तरह दिखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. 

थलाइवी का निर्देशन फिल्म थलाइवी का निर्देशन एएल विजय ने किया है. वहीं विष्णु इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है. थलाइवी 26 जून 2020 को हिंदी सहित तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

आज ही के दिन 24 फरवरी 1948 में जे. जयललिता का जन्म हुआ था. उन्होंने अंग्रेजी, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम किया. इसके साथ ही उन्होंने लगातार दो बार अपनी पार्टी को विधानसभा चुनाव में जीत दिलाकर उन्होंने इतिहास रच डाला. राजनीति में आने के बाद उन्हें अम्मा कहते था.फिल्म इंडस्ट्री और तमिलमाडु की जनता उनसे काफी प्यार करती थी. अब फिल्म थलाइवी के जरिए अम्मा के जीवन की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

Also Read:

Raveena Tandon Hot Sexy Video: एक्ट्रेस रवीना टंडन की हॉटनेस ने पानी में लगाई आग, कातिलाना अदाओं ने फैंस को किया मदहोश

Disha Patani Super Hot Photos: मलंग एक्ट्रेस दिशा पटानी ने हॉट सेक्सी लुक से ढाया कहर, देखें बोल्ड फोटो-वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App