बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अपनी सख्त मिजाजी के लिए जाने जाने वाली जया बच्चन एक बार फिर पब्लिक प्लेस में भड़ते हुई नजर आईं. दरअसल, मामला फोटो खिचने से जुड़ा हुआ है. उन्हें पब्लिक प्लेस पर अनजान लोगों द्वारा फोटो खिचना कतई पसंद नहीं. इसको लेकर वो पहले भी कई बार अपनी नाराजगी दर्ज करवा चुकी है. लेकिन इस बार तो जया बच्चन ने हद ही कर दी. उनके गुस्से का पारा इतना हाई हो गया कि फैन को अपनी शर्मिंदगी का एहसास काफी लम्बे समय तक रहेगा. मामला यह है कि करण जौहर की मां हीरू जौहर का 76वां जन्मदिन है.

उनके बर्थडे पर मुंबई में एक छोटी सी पार्टी रखी गई थी. पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुचे थे. साथ ही हीरू जौहर की कई दोस्त पहुंची थीं. बता दें कि हीरू जौहर और जया बच्चन बहुत पुरानी और बहुत अच्छी दोस्त हैं.

पार्टी के बाद जब जया बच्चन होटल से बाहर आ रही थी तब उनके फैन ने बगैर उनकी इजाजत के अपने मोबाइल फोन से उनकी तस्वीर लेने लगा. इस पर जया बच्चन को गुस्सा गया और उन्होंने उसे जमकर फटकार लगा दी.

जया बच्चन ने फैन को अपने पास बुलाया और कहा कि मोबाइल से फोटो क्यों ले रहे हो. क्या तुमने मुझने पूछा. थोड़ी तमीज सीखो पहले. इसके बाद उन्होंने दूसरे फैन से कहा अभी उस आदमी को डांटा है मैंने. जब फैन ने उनसे सॉरी बोला तो जया ने कहा कि बस अंग्रेजी में सॉरी ही सीखा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जया बच्चन को शुरु से ही जल्दी गुस्सा आ जाता है खास कर जब कोई उनकी फोटो लेकने की कोशिश करता है तो. इससे पहले भी 2017 में ऐसा ही एक मामला सामने आ चुका है.

View this post on Instagram

It’s always smiles when you work together..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बता दें कि वही कॉफी विद करण के शो पर जया बच्चन के दोनों बच्चों ने अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के बताय था कि जया बच्चन जब भी किसी भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाती हैं या कोई उनसे बिना पूछे उनकी फोटो खिचने की कोशिश करता है तो वें थोड़ा घबरा जाती हैं और गुस्से में आ कर उनको डांट लगा देती है. उनको ये कतई पसंद की कोई बिना पूछे उनकी फोटो खिंचे.

Akash Ambani Shloka Mehta wedding Amitabh Bachchan Jaya Bachchan shweta bachchan photo videos: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में पत्नी जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहुंचे अमिताभ बच्चन

Jaya Bachchan Revelation: आखिर शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन संग ऐसी कौन सी की थी हरकत जिसके चलते जया बच्चन जड़ सकती थीं उन्हें थप्पड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App