बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला की जवानी जानेमन का दूसरा सॉन्ग ओले ओले 2.0 रिलीज हो गया है. ये गाना साल 1994 में आई सैफ अली खान की फिल्म ये दिल लगी के इसी टाइटल के पॉपुलर गाने का रीमिक्स है. गाने में सैफ काफी फनी अवतार में नजर आ रहे हैं. इस गाने को अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है और तनिष्क बागची ने इसका म्यूजिक दिया है. साथ ही गाने के बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. वैसे भले ही ये गाना पुराने गाने जैसा न हो, लेकिन ये सॉन्ग भी अच्छा लग रहा है.

फिल्म में तब्बू भी अहम किरदार में हैं. इसका ट्रेलर काफी मजेदार था. जवानी जानेमन में आलिया, सैफ और तब्बू की बेटी का किरदार निभा रही हैं. ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है. वहीं फैंस भी इस फिल्म के बेसब्री से रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले पहले फैंस ने फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर को काफी पसंद भी किया है.

वहीं इससे पहले सैफ अली खान अजय देवगन के साथ तानाजी : द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी रिलीज हुई थी, जो ठंडे बस्ते में चली गई. वहीं इन दिनों सैफ अली खान अपने एक बयान को लेकर भी काफी चर्चाओं में छाए हुए हैं.

दरअसल, सैफ अली ने इंटरव्यू में कहा कि मेरा मानना है कि इंडिया की अवधारणा अंग्रेजों ने दी. शायद इससे पहले नहीं थी. यही सच्चाई है. इसी इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि फिल्म तानाजी में जो दिखाया गया है, वह इतिहास का हिस्सा नहीं है. ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ गलत है. मेरा रोल काफी दिलचस्प था. कुछ वजहों से मैं स्टैंड नहीं ले पाया. हो सकता है कि अगली बार मैं ऐसा न करूं. इतिहास क्या है, मुझे बखूबी पता है. फिल्म की व्यावसायिक सफलता के लिए इतिहास की गलत व्याख्या की गई. साथ ही उन्होंने एक बातचीत का हवाला देते हुए कहा कि कबीर खान ने कहा था कि वह खराब अभिनय और ढीली स्क्रिप्ट बर्दाश्त कर लेंगे, लेकिन राजनीतिक नैरेटिव में व्यावसायिक सफलता के लिए इतिहास के तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की छूट बर्दाश्त नहीं करेंगे.

83 Movie Dhairya Karwa Poster As Ravi Shastri: रणवीर सिंह की फिल्म 83 में रवि शास्त्री की भूमिका में नजर आएंगे उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फेम एक्टर धैर्य कारवा

Kareena Kapoor Beautiful Photo: जानिए गुड न्यूज एक्ट्रेस करीना कपूर की खूबसूरती के सीक्रेट, देखें ब्यूटीफुल फोटो-वीडियो

Rajinikanth Refuses To Apologize Comments On Periyar: रजनीकांत ने माफी मांगने से किया इंकार, ईवी रामासामी पेरियार के खिलाफ की थी टिप्पणी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App